लेटेस्ट डेवलपर बीटा अपडेट के साथ एप्पल ने फिक्स किया iOS 12 बीटा बग

  • लेटेस्ट डेवलपर बीटा अपडेट के साथ एप्पल ने फिक्स किया iOS 12 बीटा बग
You Are HereLatest News
Saturday, September 1, 2018-6:23 PM

गैजेट डेस्क-  अमरीकी कंपनी एप्पल अगले महीने iOS 12 को रोलअाउट करने वाली है। वहीं iOS 12 के बीटा वर्जन 9 (डेवलपर बीटा वर्जन 11) का इस्तेमाल करने वाले यूजर्स को इस समय एक बग का सामना करना पड़ रहा है। इस बग के तहत अाईफोन यूजर्स को "A new iOS update is now available. Please update from the iOS 12 beta" का पॉप-अप मैसेज शो हो रहा है। जबकि असल में एेसी कोई कोई अपडेट नहीं है। वहीं सोशल मीडिया पर कई यूजर्स द्वारा की गई रिपोर्ट्स, जिनमें ट्विटर के सह-संस्थापक Jack Dorsey भी शामिल है के बाद एप्पल ने इस समस्या का हल निकालते हुए iOS 12 के पब्लिक बीटा 10 ( डेवलपर बीटा12) को जारी किया है, जिसका बिल्ड नंबर 16A5366a है।  

PunjabKesariजानकारी के मुताबिक अाईफोन यूजर्स को इस पॉप-अप बग का सामना iOS 12 पब्लिक बीटा 9 वर्जन को अपडेट करने के बाद करना पड़ रहा है। जिसमें यह पॉप-अप मैसेज हर बार आईफोन को अनलॉक होने पर दिखाई दे रहा है। हालांकि इसके अलावा बीटा 9 में और किसी बड़ी सम्सया के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं अाई है। अापको बता दें कई महीनों के लंबे इंतज़ार के बाद आखिरकार 2018 में आने वाले Apple iPhone के लांच की तारीख की पुष्टि हो गई है।

PunjabKesari
क्यूपर्टिनो की टेक कंपनी एप्पल ने मीडिया इनवाइट भेजना शुरू कर दिया है। इस इनवाइट से आने वाली आईफोन लाइनअप के लांच की तारीख का खुलासा होता है। हमेशा की तरह कंपनी सितंबर में एक इवेंट आयोजित कर रही है। इनविटेशन के मुताबिक 12 सितंबर को रात 10.30 बजे कंपनी नए आईफोन डिवाइसेज़ लॉन्च करेगी। एप्पल द्वारा iPhone X Plus, iPhone Xs और 6.1 इंच एलसीडी फोन्स को स्टीव जॉब्स थिएटर में लांच किए जाने की खबरें हैं। इनवलाइट में कहा गया है, 'क्यूपर्टिनो में स्टीव जॉब्स थिएटर में एक स्पेशल एप्पल इवेंट में हमारे साथ जुड़ें' इसके साथ एक सर्कुलर डिज़ाइन देखा जा सकता है। 

PunjabKesari


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan