एयर क्वालिटी की जानकारी देगा 2000 रुपए से भी कम कीमत का यह फिटनेस बैंड

  • एयर क्वालिटी की जानकारी देगा 2000 रुपए से भी कम कीमत का यह फिटनेस बैंड
You Are HereLatest News
Thursday, May 3, 2018-5:21 PM

जालंधर- भारतीय इलैक्ट्रिक प्रोडक्टस निर्माता कंपनी iVOOMi ने मार्केट में एक ऐसा वियरेबल डिवाइस पेश किया है जो आपकी फिटनेस का ध्यान रखने के साथ-साथ एयर क्वालिटी को भी चैक करने में मदद करेगा। कम्पनी ने बताया है कि यह फिटमी नामक फिटनैस बैंड स्टैप्स को ट्रोक कर सकता है व चलते समय आपने कितने किलोमीटर की दूरी को तय किया है उसकी भी जानकारी देता है। जानकारी के मुताबिक इसे  3 मई 2018 ऑनलाइन सापिंग साइट्स पर 1,999 रुपए में बिक्री के लिए उपलब्ध किया जाएगा। इसके सबसे पहले प्लिपकार्ट पर उपलब्ध करने की जानकारी कम्पनी ने दी है।

 

PunjabKesari

 

एंड्रॉयड व एप्पल डिवाइस से करेगा काम

iVOOMi फिटमी हेल्थ बैंड में 0.87-एलईडी डिसप्ले दिया गया है। यह ब्लूटूथ वी4.2 का सपोर्ट करता है और एंड्रॉइड 4.4 तथा आईओएस 8.0 तथा इससे अधिक पर कार्य करने वाला डिवाइस के साथ कनेक्ट हो सकता है। इसके अलावा बैंड हार्ट रेट मॉनिटर, स्लीप मॉनिटर, लॉन्ग सीटिंग अलर्ट, रनिंग मोड, वाइब्रेशन रिमाइंडर, पेडोमीटर आदि फीचर्स से है।

 

PunjabKesari

 

अन्य फीचर्स 

वहीं इस डिवाइस में 90 एमएएच बैटरी लगी हुई है और कंपनी ने बैटरी को लेकर दावा किया है कि इसे एक बार चार्ज करने पर इसकी बैटरी 3 से 5 दिनों तक चलती है।iVOOMi फिटमी हेल्थ बैंड में स्मार्ट मी ओएस 2.0 के लिए ऑटो-सिंक लगा हुआ है और यह ओटीए (ओवर द एयर सॉफ्टवेयर) अपडेट में सक्षम है। अब देखना होगा कि इस स्मार्टवॉच को मार्केट से कैसा रिस्पांस मिलता है। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!