Jio ने पेश किया कैशबैक आॅफर, रिचार्ज पर मिलेगा 100 रुपए का फायदा

  • Jio ने पेश किया कैशबैक आॅफर, रिचार्ज पर मिलेगा 100 रुपए का फायदा
You Are HereGadgets
Wednesday, September 12, 2018-2:48 PM

गैजेट डेस्क- अपने धमाकेदार प्लान्स को लेकर मार्केट में तहलका मचाने वाली कंपनी रिलायंस जियो ने नया कैशबैक अॉफर पेश किया है। कंपनी PhonePe के जरिए 300 रुपए या उससे ज्यादा के रिचार्ज पर 50 रुपए का कैशबैक दे रही है। कंपनी की और से पहले मिले 50 रुपए के वाउचर का इस्तेमाल करने और 50 रुपए का कैशबैक मिलने के बाद रिचार्ज पैक आपको 100 रुपए तक सस्ता पड़ेगा। अाइए जानते हैं इसके बारे में...

PunjabKesari

कैशबैक अॉफर

यह कैशबैक ऑफर केवल एक बार के लिए वैध है, यह ऑफर 21 सितंबर को समाप्त हो जाएगा। इस ऑफर का लाभ आपको तभी मिलेगा जब आप PhonePe के माध्यम से 300 या उससे अधिक का रिचार्ज कराते हैं। यूजर्स चाहें तो BHIM UPI के जरिए भी रीचार्ज कर सकते हैं लेकिन ट्रांजेक्शन फोन पे के जरिए होनी चाहिए। इस ऑफर का लाभ आप MyJio एप और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Jio.com से रिचार्ज करने पर भी ले सकते हैं।

PunjabKesari

एेसे मिलेगा लाभ

ट्रांजेक्शन के 24 घंटे के भीतर 50 रुपए का फोन पे गिफ्ट वाउचर क्रेडिट हो जाएगा। कैशबैक का इस्तेमाल, रिचार्ज, बिल, फोन पे पार्टनर स्टोर पर किया जा सकेगा। अगर यूजर के PhonePe वॉलेट की लिमिट समाप्त हो गई है तो अगले महीने के पहले दिन कैशबैक क्रेडिट हो जाएगा। अापको बता दें कि Reliance Jio को पिछले सप्ताह दो साल पूरे हो गए।

PunjabKesariदूसरी सालगिराह के मौके पर जियो ने ग्राहकों को कई सौगातें दी हैं। जैसे कि सबसे पहले कंपनी ने पांच दिनों के लिए प्रतिदिन 2 जीबी डाटा, Cadbury Dairy Milk चॉकलेट के साथ 1 जीबी मुफ्त डाटा दिया है। 


Edited by:Jeevan

Latest News