क्रिकेट प्रेमियों के लिए जियो का तोहफा, अपनी मर्जी से बदलें कैमरा और कमेंटरी

  • क्रिकेट प्रेमियों के लिए जियो का तोहफा, अपनी मर्जी से बदलें कैमरा और कमेंटरी
You Are HereLatest News
Friday, March 9, 2018-7:47 PM

जालंधर- भारत में क्रिकेट के दीवानों के लिए खुशखबरी JioTV एप्प पर दिखाई जा रही निदाहस ट्रॉफी मैचों को वे अब अपने मन मुताबिक एंगल से देख सकेंगे। क्रिकेट फैन्स् को अब सिर्फ एक फीड पर निर्भर नही रहना होगा वे 5 अलग अलग एंगलस् से मैच देख सकेंगे। भारत के लोकप्रिय लाइव टीवी एप्प JioTV पर दिखाए जा रहे इन त्रिकोणीय मुकाबलो के लिए JioTV ने खास इंतजाम किए हैं। क्रिकेट फैन्स् के लिए यह अपने तरह का पहला इंटरेक्टिव स्पोर्ट्स एक्सपीरियंस होगा। बस अपने मोबाइल पर JioTv एप्प का नवीनतम संस्करण अपडेट/डाउनलोड करें और क्रिकेट का लुत्फ उठाएं।

 

इंटरेक्टिव स्पोर्ट्स एक्सपीरियंस के लिए दर्शक को ये करना होगा

 

1. पांच अलग-अलग कैमरा एंगलस् में से मन मुताबिक एंगल का चयन

2. स्टंप माइक और स्टेडियम के माहौल के ऑडियो का शानदार अनुभव

3. अपनी पसंद की भाषा में क्रिकेट कमेंटरी - हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, तेलुगू और कन्नड़ में से चुनाव

4. अग्रणी क्रिकेट विशेषज्ञों जैसे जहीर खान, आशीष नेहरा और गौरव कपूर का विशलेषण एंव कमेंटरी

5. एक क्लिक पर स्कोर और अन्य विवरण

6. अगर कोई गेद या चौका/छक्का/विकेट आदि देखने से चूक गए हो तो ‘कैच-अप’ (रिकॉर्डिग) में देखना

 

एक बार फिर जियो ने उपभोक्ताओं के हाथों में तकनीक की चाबी थमा दी है। अब वे बंधे बंधाए तरीके के बजाए अपने अंदाज में मैचों का मजा ले सकते हैं। अभी तक  दर्शकों को ब्रॉडकास्टर की तरफ से  नियंत्रित वीडियो, कमेंट्री और स्कोर-बोर्ड के साथ केवल एक ही फ़ीड दी जाती है। डिजिटल इंटरेक्टिविटी  के इस नए प्रयोग से खेल-देखने का मजा ही अलग होगा।

 

"खेल में इंटरेक्टिविटी भारत में खेल की शक्ल बदल देगी, जियो एप्प के माध्यम से जियो अपने उपयोगकर्ताओं को सर्वोत्तम और सबसे प्रीमियम कंटेंट देना जारी रखेगी। इसके अतिरिक्त, हमने ना केवल यथास्थिति को चुनौती दी है बल्कि प्रौद्योगिकी की मदद से मौजूदा उपयोगकर्ता के अनुभव को फिर से परिभाषित किया है। जियो आने वाले दिनों में खेल, AR, VR और इमर्सिव व्यूइंग के माध्यम से उत्कृष्ट कंज्यूमर एक्सपिरियंस लाएगी" - आकाश अंबानी, निदेशक जियो

 

JioTV उपयोगकर्ताओं को यह सुविधा प्राप्त करने के लिए संबंधित एप्प स्टोर से एप्प का नवीनतम संस्करण अपडेट करना होगा। JioTV ने हाल ही में “Best Mobile Video Content” के लिए प्रतिष्ठित Global Mobile (GLOMO) Award 2018 जीता था। हाल ही में JioTV ने T-20 क्रिकेट श्रृंखला, निदाहस ट्रॉफी के लिए भारत के डिजिटल अधिकारों का अधिग्रहण किया है। JioTV  6 से 18मार्च के बीच कोलंबो में खेली जा रही इस त्रिकोणीय श्रृखंला की व्यापक कवरेज कर रहा है। जिससे भारत में लाखों लोगों को उनके मोबाइल पर Live और ‘कैच-अप’ का कंटेट पहुंच रहा है। JioTV पर इवेंट कवरेज मैच के दिन शाम को 6:25 बजे शुरू होगा।


 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन