आकर्षक कलर में लांच हुअा Kawasaki Ninja 650 का नया वर्जन

  • आकर्षक कलर में लांच हुअा Kawasaki Ninja 650 का नया वर्जन
You Are HereBikes
Saturday, July 7, 2018-11:35 AM

जालंधर- भारत में दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी कावासाकी ने निंजा 650 का नया मॉडल लांच कर दिया है। नए मॉडल को मैटेलिक ब्लैक कलर में लांच किया गया है। हालांकि इसके अलावा कंपनी ने नए मॉडल में कोई अन्य कॉस्मेटिक बदलाव नहीं किया है। वहीं मैकेनिकल तौर भी ये बाइक बिल्कुल पिछले मॉडल की तरह ही है। कंपनी ने अपनी इस 650 सीसी बाइक के नए मॉडल की कीमत 5.49 लाख रुपए (एक्स शोरूम, दिल्ली) रखी है।

 

लांचिंग

कावासाकी निंजा 650 के लांच के मौके पर कावासाकी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर Yutaka Yamashita ने कहा कि "650 सीसी की कैटेगरी में अब हमारे पास कुल चार मोटरसाइकिल है और निंजा 650 उनमें से ही एक है। हम काफी समय से देख रहे थे कि निंजा 650 के नए मॉडल की भारतीय मार्केट में काफी मांग है।"

 

PunjabKesari

 

649 सीसी का इंजन

2019 कावासाकी निंजा 650 में 649 सीसी का लिक्विड-कुल्ड, पैरेलल-ट्विन इंजन लगाया गया है जोकि 67.2 बीएचपी की पावर और 65.7 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन को 6-स्पीड गिरबॉक्स ट्रांसमिशन से लैस किया गया है। इस गियरबॉक्स को असिस्ट करने के लिए एक स्लीपर क्लच भी दिया गया है।

 

अपराइट राइडिंग पोजिशन

इस बाइक में अपराइट राइडिंग पोजिशन दी गई है जिससे लॉंग रूट पर अरामदायक सफर में मदद मिलती है। इसके साथ ही इसमें ABS, इकोनॉमिकल राइडिंग इंडिकेटर और असिस्ट और स्लीपर क्लच जैसे फीचर्स को भी शामिल किया गया है।

 

PunjabKesari

 

41 मिलीमीटर का टेलिस्कोपिक फॉर्क

कावासाकी निंजा 650 में सस्पेंशन के लिए 41 मिलीमीटर का टेलिस्कोपिक फॉर्क और रियर में हॉरीजोंटल बैक-लिंक सस्पेंशन दिया गया है। जिससे उबड़- खाबड़ रास्तों पर ये बाइक अासानी से चलती है।

 

PunjabKesari

 

ब्रेकिंग सिस्टम 

ब्रेकिंग सिस्टम के तहत बाइक के अगले पहिए में 330 मिलीमीटर की ड्यूल पेटल डिस्क और पिछले पहिए में 220 मिलीमीटर की डिस्क ब्रेक दी गई है। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!