कावासाकी भारत में जल्द लॉन्च करेगी दो नई बाइक्स, कंपनी ने जारी की टीज़र इमेज

  • कावासाकी भारत में जल्द लॉन्च करेगी दो नई बाइक्स, कंपनी ने जारी की टीज़र इमेज
You Are HereGadgets
Monday, February 22, 2021-4:36 PM

ऑटो डैस्क: कावासाकी भारतीय बाजार में जल्द ही दो नई बाइक्स को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। अब कंपनी ने भी इस बात की पुष्टि कर दी है कि आने वाले कुछ दिनों में कावासाकी अपने दो नए उत्पाद भारतीय बाजार में उतारेगी। कंपनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक टीज़र इमेज जारी की है जिससे पता चला है कि दोनों उत्पाद मोटरसाइकिल होने वाले हैं। हालांकि इन बाइक्स के बारे में अभी कोई ज्यादा जानकारी तो नहीं मिली है, लेकिन लीक रिपोर्स के मुताबिक इनमें से एक मोटरसाइकिल कावासाकी निंजा 300 हो सकता है।

आपको बता दें कि कावासाकी निंजा 300 के बीएस-4 मॉडल की भारत में कीमत पहले 2.98 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) थी। ऐसे में इसके बीएस-6 मॉडल की कीमत इससे ज्यादा ही होगी। इस बाइक को ट्विन-पॉड हेडलाइट सेटअप के साथ लाया जा सकता है। इसमें इंटीग्रेटेड फ्रंट टर्न इंडिकेटर्स, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, मस्कुलर फ्यूल टैंक और स्प्लिट-स्टाइल सीट्स दी जा सकती हैं।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार नई कावासाकी निंजा 300 में बीएस6 मानकों पर आधारित 296 सीसी का लिक्विड-कूल्ड, पैरलल-ट्विन इंजन दिया जाएगा, वहीं दूसरी ओर कावासाकी के दूसरे उत्पाद की बात करें तो इसके बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिल पाई है, लेकिन कंपनी इन दोनों ही बाइक्स को आने वाले कुछ ही दिनों में लॉन्च कर देगी।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Popular News