kodak 50-इंच 4K UHD स्मार्ट LED TV की बिक्री शुरु

  • kodak 50-इंच 4K UHD स्मार्ट LED TV की बिक्री शुरु
You Are HereGadgets
Saturday, March 17, 2018-4:33 PM

जालंधरः अमरीकी मल्टीनेशनल टैक्नोलॉजी कंपनी कोडेक ने हाल ही में अपना नया 50-इंच 4K UHD SMART LED TV भारत में लांच किया है, जिसकी कीमत कंपनी ने 34,999 रुपए रखी है। वहीं, अब यह टीवी यह एक्सक्लूजिव रूप से बिक्री के लिए उपलब्ध है। ग्राहक इस टीवी को ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट के जरिए खरीद सकते हैं।  

 

स्पेसिफिकेशंसः

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो, इसमें 50-इंच की 4K UHD स्क्रीन है जिसका स्क्रीन रेज्योलेशन 3840 x 2160 पिक्सल्स है। यह टीवी HDR को सपोर्ट करता है जिससे यूजर्स को शार्प इमेज और बेहतर कलर देखने को मिलता है। इसके अलावा, यह टीवी 1.4GHz डुअल-कोर प्रोसेसर व माली T720 GPU के साथ चलता है। इसमें 1GB रैम और 8GB फ्लैश स्टोरेज दी गई है। ये स्मार्ट टीवी एंड्रॉयड 5.1.1 लॉलीपॉप ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है।

 

स्पेशल रिमोटः

इस स्मार्ट टीवी के साथ एक स्पेशल रिमोट है, जिसमें यूट्यूब, नेटफ्लिक्स और हॉटस्टार के लिए अलग से बटन है। इस बटन के जरिए यूजर डायरेक्ट इन एप में एक्सेस कर पाएंगे।

 

बेहतर साउंडः

ऑडियो की बात करें तो, यह कोडेक टीवी दो 10W के स्पीकर्स के साथ आता है, जिसके लिए कंपनी का दावा है कि इससे यूजर्स को बेहतर साउंड अनुभव मिलेगा। इस स्मार्ट टीवी LAN कनेक्टिविटी सुविधा के साथ आता है, जिसके जरिए यूजर अपने मोबाइल डिवाइस को टीवी पर स्क्रीनकास्ट कर पाएंगे।


Latest News