नई LED हेडलाइट के साथ लॉन्च हुई BS6 KTM 250 Duke

  • नई LED हेडलाइट के साथ लॉन्च हुई BS6 KTM 250 Duke
You Are HereGadgets
Thursday, August 6, 2020-6:14 PM

ऑटो डैस्क: KTM इंडिया ने अपनी लोकप्रिय नेकेड बाइक 250 Duke BS6 के अपग्रेडिड वर्जन को लॉन्च कर दिया है। इस बाइक को इस बार फुली LED हेडलाइट के साथ लाया गया है। इसके अलावा इसे वन टच स्टार्ट फंक्शन, डुअल चैनल एबीएस व नए कलर ऑप्शन्स के साथ उतारा गया है।

PunjabKesari

कीमत

जानकारी के अनुसार कंपनी ने इस बाइक के डार्क गालवानो व सिल्वर मैटालिक कलर वेरिएंट को 2,09,280 रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत में उतारा है। केटीएम ने नई 250 ड्यूक में डिजिटल LCD इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया है जोकि नेविगेशन और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है। बाइक में आगे अपसाइड डाउन टेलीस्कोपिक फोर्क और पीछे मोनोशॉक सस्पेंशन मिलता है।

 

PunjabKesari

249 सीसी का सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड इंजन

इंजन की बात करें तो 250 ड्यूक में 249 सीसी का सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड इंजन लगाया गया है जो 30 बीएचपी की पॉवर और 28 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन को 6-स्पीड स्मूथ गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

PunjabKesari

17-इंच के अलॉय व्हील्स

बाइक में 17-इंच के अलॉय व्हील्स मिलते हैं। ब्रेकिंग की बात करें तो इस बाइक में स्टैंडर्ड तौर पर आगे और पीछे BYBER की डिस्क ब्रेक्स लगी हैं।

PunjabKesari

भारतीय बाजार में इन बाइक्स को मिलेगी कड़ी टक्कर

भारतीय बाजार में KTM 250 ड्यूक की टक्कर में यामाहा FZS 25 और सुजुकी जिक्सर 250 मौजूद है। हालांकि ये दोनों बाइक 250 ड्यूक की कीमत से सस्ते हैं।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Latest News

Popular News