लेनोवो के इस स्मार्टफोन की कीमत में हुई भारी कटौती

  • लेनोवो के इस स्मार्टफोन की कीमत में हुई भारी कटौती
You Are HereGadgets
Wednesday, April 4, 2018-12:31 PM

जालंधरः चीन की मल्टीनेशनल टैक्नोलॉजी कंपनी लेनोवो ने अपने ड्यूल कैमरा से लैस Lenovo K8 Plus स्मार्टफोन की कीमत में 3,000 रुपए की कटौती कर दी है, जिसके बाद इसे 7,999 रुपए में खरीदा जा सकता है। ग्राहक इस स्मार्टफोन को ऑनलाइन शॉपिगं वेबसाइट फ्लिपकार्ट के जरिए खरीद सकते हैं। वहीं, एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड यूजर्स को इसकी खरीदी पर 5 प्रतिशत का डिस्काउंट भी मिलेगा। 

 

Lenovo K8 Plus स्मार्टफोन के फीचर्सः

 

लेनोवो K8 Plus में 5.2-इंच की फुल एचडी डिसप्ले दी गई ,जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन (1920×1080) पिक्सल्स का है। स्मार्टफोन 2.5 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी25 प्रोसैसर पर काम करता है। इसके साथ ही फोन में 3जीबी/ 4जीबी रैम व 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। बता दें कि फोन में दो सिम और एक माइक्रोएसडी कार्ड लगाने की सुविधा दी गई है। 

 

फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें एक 13 मेगापिक्सल का सेंसर व दूसरा 5-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर लगा है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। वहीं, फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,000एमएएच की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है यह बैटरी यूजर्स को दो दिन का बैटरी बैकअप देगी।


Latest News