128GB रैम व 6TB स्टोरेज के साथ पेश हुअा लेनोवो का नया पावरफुल लैपटॉप

  • 128GB रैम व 6TB स्टोरेज के साथ पेश हुअा लेनोवो का नया पावरफुल लैपटॉप
You Are HereLatest News
Thursday, June 14, 2018-12:41 PM

जालंधरः चीन की मल्टीनैशनल टैक्नोलॉजी कंपनी लेनोवो ने लंदन में आयोजित हुए एनएक्सटी बीएलडी कॉन्फ्रेंस में अपने नए लैपटॉप थिंकपैड पी52 को पेश कर दिया है। इस लैपटॉप की सबसे बडी खासियत इसमें 128GB रैम के साथ 6 टीबी तक की इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है। फिलहाल कंपनी ने इस लैपटॉप की कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। यूजर्स को लेनोवो के इस लैपटॉप की डिस्प्ले में वर्चुअल रियलिटी का भी सपोर्ट मिलेगा।

PunjabKesari

 

फीचर्सः

लेनोवो के इस लैपटॉप में 15.6 इंच की 4K/UHD टचस्क्रीन डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1920x1080 पिक्सल का है। इसके अलावा इसमें 8वेंं जेनरेशन का इंटेल का हेक्साकोर प्रोसैसर और ग्राफिक्स के लिए एनविडिया का क्वॉड्रो पी3200 जीपीयू दिया गया है। यह लैपटॉप देखने में बिल्कुल  पी सीरीज के लैपटॉप जैसा ही है। 

PunjabKesari

कनैक्टिविटीः

कनैक्टिविटी के लिए इस लैपटॉप में यूएसबी 3.1 टाइप-ए, दो USB-C पोर्ट्स, 1 HDMI 2.0 और एक मिनी डिस्प्ले पोर्ट 1.4 जैसे फीचर्स शामिल है। वहीं, इसमें कार्ड रीडर, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5, 4जी एलटीई सपोर्ट भी दिया गया है। इस लैपटॉप का वजन 2.5 किलोग्राम है। इसके अलावा इस लैपटॉप का कैमरा फेस रिकॉग्निशन फीचर से लैस है। जानकारी के लिए अापको बता दें कि लेनोवो का यह लैपटॉप अापको विंडोज 10 प्रो प्रीलोडेड मिलेगा। 
PunjabKesari

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन