LG इलेक्ट्रॉनिक्स ने लॉन्च किया नया 'वीहियरयू' कैम्पेन

  • LG इलेक्ट्रॉनिक्स ने लॉन्च किया नया 'वीहियरयू' कैम्पेन
You Are HereGadgets
Friday, November 19, 2021-1:06 PM

• इस कैम्पेन में उपभोक्ताओं को सुगम लॉन्ड्री समाधान प्रदान करने की एलजी की प्रतिबद्धता पर रोशनी डाली गई है।

• एलजी वॉशिंग मशीन में एआई डीडी तकनीक है, जो लॉन्ड्री के मुश्किल काम को आसान बना देती है।

गैजेट डेस्क: भारत की अग्रणी कंज्यूमर ड्यूरेबल कंपनी, एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स निरंतर अभिनवता व टेक्नोलॉजी के माध्यम से उपभोक्ताओं की जरूरतों को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध है। अपने वादे के अनुरूप आज एलजी ने एक डिजिटल अभियान, 'वी हियर यू प्रस्तुत किया है, जिसमें दिखाया गया है कि कंपनी किस प्रकार उपभोक्ताओं की जरूरतों को समझकर प्रौद्योगिकी में नए अविष्कार कर रही है। इस अभियान के तहत एलजी ने एक शॉर्ट फिल्म जारी की है, जिसमें कंपनी की वॉशिंग मशीनों का प्रदर्शन किया गया है। इन वॉशिंग मशीनों में एआई डीडी (आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस डायरेक्ट ड्राईव) टेक्नॉलॉजी है, जो उपभोक्ताओं को लॉन्ड्री के अनूठे समाधान प्रदान करती है।

यह अभियान लॉन्च करते हुए योसंग सुबजी, डायरेक्टर होम अप्लायंस एंड एयर कंडीशनर - एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया ने कहा, "आज अधिकांश उपभोक्ता काफी सक्रिय जीवन जीते हैं और वो ऐसी प्रौद्योगिकी में निवेश करना चाहते हैं, जिससे उनका जीवन आसान बने। पिछले सालों में हमने अपने उपभोक्ताओं की जरूरतों को सुना और ऐसी उपयोगी अभिनवताओं के विकास में निवेश किया, जो उनके दैनिक जीवन में आसानी से समाहित हो जाएं। हमारा नया अभियान, वीहियरयू प्रदर्शित करता है कि एलजी किस प्रकार सदैव से उपभोक्ताओं का ब्रांड बना रहा और हमें विश्वास है कि हमारे उत्पादों में उपभोक्ता का विश्वास आगे भी बना रहेगा।"

लॉन्ड्री एक मुश्किल काम होता है, और इस फिल्म के माध्यम से, कंपनी ने वॉशिंग मशीन से आज के उपभोक्ताओं की अलग-अलग अपेक्षाओं को दिखाया है। उपभोक्ताओं पर केंद्रित ब्रांड, एलजी सदैव से टेक्नॉलॉजी के लेटेस्ट समाधानों द्वारा उपभोक्ताओं की जरूरतों को पूरा कर रहा है। इस वीडियो में उपभोक्ता के घर का वातावरण प्रदर्शित किया गया है और दिखाया गया है कि एलजी किस प्रकार उसमें सुगमता से समा जाता है। इस डिजिटल फिल्म के अंत में एलजी वॉशिंग मशीन की मुख्य विशेषताओं, जैसे स्टीम+-टीएम के साथ 99.9 प्रतिशत वायरस फ्री वॉश, भारी लोड के लिए बड़ी क्षमता आदि का प्रदर्शन किया गया है। मौजूदा समय में जब लोग घरों के अंदर रहना पसंद करते हैं, तब वॉशर एवं ड्रायर, उन्हें एलजी थिनक्यू के साथ कॉन्टैक्टलेस ऑपरेशन द्वारा अपने घरों के अंदर अपने कपड़ों को धोने व सुखाने की सुविधा देता है। यह कंपनी के अभियान 'वीहियरयू द्वारा कंपनी के संदेश का प्रसार करता है।

वीडियो यहां पर देखें:



एलजी वॉशिंग मशीन में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंट डायरेक्ट ड्राईव (एआई डीडी) मोटर है। एलजी की एआई डीडी टेक्नॉलॉजी वॉशर के इस्तेमाल के बारे में बीस हजार सूचनाओं के बड़े डेटा का इस्तेमाल करती है और लॉन्ड्री के हर लोड में कपड़ों की कोमलता और मात्रा के अनुसार सैटिंग लागू करती है, ताकि सबसे ज्यादा ऑप्टिमाईज्ड वॉशिंग सायकल प्राप्त हो सके।

99.9 प्रतिशत वायरस फ्री 
"यूरोफिन्स बायोलैब में मानक स्थितियों में परखा गया; एलजी वॉशिंग मशीन एलर्जी केयर (स्टीम सायकल) के साथ 99.9 प्रतिशत वायरस (HCoV 229E E ATCC VR-740 & BCoV S379 Riems) को खत्म करती है।" HCoV 229E E ATCC VR-740 & BCoV S379 Riems वायरस एक तरह का कोरोना वायरस है।


Edited by:Hitesh

Latest News