LG ने पेश किया अपना सबसे बड़ा OLED TV, 26 लाख रुपये है कीमत

  • LG ने पेश किया अपना सबसे बड़ा OLED TV, 26 लाख रुपये है कीमत
You Are HereGadgets
Wednesday, May 6, 2020-2:53 PM

गैजेट डैस्क: LG ने अपने अब तक के सबसे महंगे TV को सिग्नेचर सीरीज़ के तहत पेश कर दिया है। यह टीवी 88 इंच तक के साइज के साथ आएगा और यह 8K रेजॉलूशन को सपोर्ट करता है। इसके अलावा इस 77 इंच पैनल के साथ भी उपलब्ध किया जाएगा। LG का दावा है कि इन टेलिविजन्स की पिक्सेल डेन्सिटी ज्यादातर 4K स्क्रीन्स से 4 गुना ज्यादा है और ये कहीं ज्यादा शॉर्प इमेज दिखाएंगी। शानदार डिस्प्ले की वजह से ही एलजी के इन टेलिविजन्स की कीमतें काफी ज्यादा हैं।

कीमत:

सिग्नेचर सीरीज़ के तहत लाए गए TV के 88 इंच वाले वेरियंट की कीमत करीब 34,676 डॉलर (करीब 26.25 लाख रुपये) है। वहीं, 77 इंच वाले LG के टेलिविजन की कीमत 23,430 डॉलर (करीब 17.74 लाख रुपये) है।

PunjabKesari

खास फीचर्स:

1. साउंड के लिए LG के इन प्रीमियम टीवी में फ्रंट 60W स्पीकर्स दिए गए हैं।

2. यह टेलिविजन आपके घरों में सिनेमैटिक एक्सपीरियंस ऑफर करेंगे यह LG ने दावा किया है।

3. LG के 88 इंच वाले टेलिविजन में जेनरेशन 3 AI प्रोसेसर टेक्नॉलजी के साथ HDMI 2.1 इनपुट्स दी गई हैं। इसके अलावा, इस महंगे टेलिविजन में स्क्रीन प्रोटेक्शन जैसी सुविधाएं भी दी गई हैं।

4. 88 इंच वाले टेलिविजन में स्टैंड आर्टिस्टिक स्कल्प्चर डिजाइन मिलेगा, जबकि 77 इंच वाले टेलिविजन में वॉल ब्रैकेट के साथ गैलरी डिजाइन दिया गया होगा।

5. ये टेलिविजन हैंड्स-फ्री वॉइस रिकॉग्निशन फंक्शन से लैस हैं, जोकि यूजर्स को टेलिविजन से 'बात' करते हुए बेसिक ऑपरेशंस परफॉर्म करने की भी सहूलियत प्रदान करेगा।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Latest News

Popular News