LG ने भारत में लांच किया अपना यह शानदार बजट स्मार्टफोन

  • LG ने भारत में लांच किया अपना यह शानदार बजट स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Friday, August 31, 2018-9:43 AM

गैजेट डेस्क- एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने भारत में अपना बजट स्मार्टफोन LG Candy लांच किया है। एलजी कैंडी में 5 इंच की टचस्क्रीन डिस्प्ले और 2,500 एमएएच की बैटरी है। इसके अलावा स्मार्टफोन में एडवांस कैमरा यूएक्स फीचर है जो कम रोशनी में भी ब्राइट और क्लियर फोटो क्वालिटी देता है। LG Candy में आपको ऑटो-शॉट, जेस्चर शॉट, सेल्फी के लिए फ्लैश, क्विक शेयर जैसे कुछ मुख्य फीचर मिलेंगे। बता दें कि कंपनी ने भारत में इस स्मार्टफोन की कीमत 6,999 रुपए रखी है और यह हैंडसेट 1 सितंबर से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

स्पेसिफिकेशन्स

LG के इस हैंडसेट में आपको 2 जीबी के साथ 16 जीबी स्टोरेज मिलेगी जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। पावर बैकअप के लिए एलजी कैंडी स्मार्टफोन में 2,500 एमएएच की बैटरी दी गई है। LG Candy एंड्रॉयड 7.1.2 नॉगट पर काम करता है।

फोटोग्राफी के लिए एलजी के इस हैंडसेट में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा। रियर कैमरा फ्लैश जंप शॉट के साथ आता है। यह फीचर हर तीन सेकेंड में 20 फोटो क्लिक करता है। वहीं कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाईफाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ वर्जन 4.2 और यूएसबी 2.0 टाइप सी पोर्ट मिलेगा। वहीं LG Candy में आपको कंपनी की ओर से ब्लैक बैक कवर लगा मिलेगा।


Edited by:Jeevan

Latest News