लांच हुई महिंद्रा की नई KUV100 ट्रिप, कीमत 5.16 लाख से शुरु

  • लांच हुई महिंद्रा की नई KUV100 ट्रिप, कीमत 5.16 लाख से शुरु
You Are HereGadgets
Monday, March 12, 2018-7:34 PM

जालंधर- घरेलू वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा ने KUV100 का ट्रिप वेरियंट लांच कर दिया है। कंपनी ने यह कार बड़े ऑपरेटरों और कैब एग्रीगेटर्स को टार्गेट करने के लिए लांच की है। महिंद्रा ने KUV100 ट्रिप की शुरुआती कीमत 5.16 लाख रुपए (एक्स शोरूम दिल्ली) और टॉप ऑफ वेरियंट की कीमत 5.42 लाख रुपए रखी है। बता दें कि कार सबसे खास बात इसमें पेट्रोल-सीएनजी ऑप्शन दिया जाना है। वहीं कंपनी की यह पहली छोटी कार है जिसमें सीएनजी ऑप्शन भी दिया गया है। माना जा रहा है कि  महिंद्रा की नई KUV100 ट्रिप का मुकाबला मारुति इग्निस से होगा।

 

PunjabKesari

 

फीचर्स 

अपनी इस नई कार में कंपनी ने 1.2 लीटर का थ्री सिलेंडर इंजन दिया गया जो कि स्टैंडर्ड मॉडल में भी है। यह इंजन पेट्रोल वर्जन पर 82hp की पावर और सीएनजी वर्जन पर 70hp की पावर जनरेट करेगा। वहीं कार में सीएनसी सिलेंडर 60 लीटर बूट स्पेस की जगह घेरता है और कार में लगा 1.2 लीटर डीजल इंजन 77hp की पावर जनरेट करेगा।

 

सीटिंग ऑप्शन

महिंद्रा KUV100 ट्रिप के पेट्रोल-सीएनजी वेरिएंट में पांच और छह सीट्स का ऑप्शन दिया गया है। वहीं, इसके डीजल वेरियंट में सिर्फ छह सीट का ऑप्शन दिया गया है। यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि मार्केट से इस नई कार को कैसा रिस्पांस मिलता है। 


Latest News