टेस्टिंग के दौरान कैमरे में कैद हुई मारुति सुजुकी की नई Ciaz

  • टेस्टिंग के दौरान कैमरे में कैद हुई मारुति सुजुकी की नई Ciaz
You Are HereGadgets
Thursday, January 4, 2018-7:54 PM

जालंधर- वाहन निर्माता मारुति सुजुकी सिआज़ के फेसलिफ्ट वर्जन को लांच करने वाली है। वहीं टेस्टिंग के दौरान यह कार स्पॉट हो गई है। मारुति सुज़ुकी सिआज़ को चारों तरफ से कैमरे में कैद किया गया है, खासतौर पर कार का अगला हिस्सा. हालांकि कार पूरी तरह से केमुफ्लैग स्टीकर्स से ढंकी हुई थी, लेकिन इसके बाद भी कार के स्टाइल और डिज़ाइन के साथ फीचर्स में हुए बड़े बदलावों की जानकारी सामने अा गई है। माना जा रहा है कि कंपनी इस कार को ऑटो एक्सपो 2018 में पेश कर सकती है।

PunjabKesari

मिली तस्वीर से पता चलता है कि फिलहाल बिक रही कार में क्रोम प्लेटेड ग्रिल की जगह कंपनी ने नई पैटर्न की ग्रिल लगाई है। कार के हैडलैंप्स समान हैं लेकिन फेसलिफ्ट के साथ कंपनी ने एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स के साथ बदला हुआ बंपर और बड़े आकार के फॉगलैंप्स दिए गए हैं। मारुति ने सिआज़ फेसलिफ्ट में नए मल्टी-स्पोक अलॉय व्हील्स दिए हैं।

PunjabKesari

उम्मीद है कि कंपनी कार के इंजन में कोई बदलाव नहीं करेगी और सिआज़ फेसलिफ्ट में भी 91 bhp पावर जनरेट करने वाला 1.4-लीटर पेट्रोल और 89 bhp पावर वाला 1.3-लीटर डीजल इंजन दिया जाएगा। कंपनी इस कार के इंजन को 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स और पेट्रोल इंजन में 4-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ट्रांसमिशन दिया गया है। इसके अलावा नया इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, बड़ा एलसीडी डिस्प्ले, दोबारा डिज़ाइन किया डैशबोर्ड शामिल किया गया हैं।

PunjabKesari

 


Latest News