जल्द ही अाप WhatsApp से कर सकेंगे फेसबुक अकाउंट रिकवर

  • जल्द ही अाप WhatsApp से कर सकेंगे फेसबुक अकाउंट रिकवर
You Are HereGadgets
Tuesday, October 2, 2018-11:53 AM

गैजेट डेस्क- सोशल मीडिया साइट फेसबुक को 5 करोड़ यूजर्स के डाटा लीक को लेकर दुनियाभर से अालोचनाअो का सामना करना पड़ रहा है। वहीं बताया जा रहा है कि आने वाले समय में फेसबुक यूजर्स को अपना अकाउंट व्हाट्सएप के जरिए रिकवर करने का ऑप्शन देगा। बता दें कि व्हाट्सएप फेसबुक की ही कंपनी है और शायद फेसबुक एक्स्ट्रा सिक्योरिटी के लिए ऐसा कर सकती है। व्हाट्सएप को खरीदने के बाद फेसबुक ने इस एप में कई बदलाव किए हैं।

PunjabKesariवहीं व्हाट्सएप में कुछ नए फीचर्स आने वाले हैं इनमें से एक डार्क मोड है। कंपनी डार्क मोड पर काम कर रही है और जल्द ही इसका अपडेट दिया जाएगा। इसके साथ ही रिपोर्ट के मुताबिक व्हाट्सएप नए अपडेट पर काम कर रही है जिसके तहत स्वाइप टू रिप्लाई का फीचर दिया जाएगा। ये फीचर iOS यूजर्स को काफी पहले ही दिया गया था, लेकिन एंड्रॉयड में ऐसा नहीं था।

PunjabKesariदुनिया में अधिकतर लोग फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर जैसे सोशल प्लेटफॉर्म से जुड़े हुए हैं और उन्हे यहाँ पर दिखाए जाने वाले विज्ञापनों को झेलना पड़ता है। अभी तक तो लोगों द्वारा इस्तेमाल किया जाने वाला सबसे आसान और शायद सबसे बेहतर सोशल प्लैटफ़ार्म Whatsapp किसी भी तरह के विज्ञापन से बचा हुआ थामगर अभी मिली जानकारी के अनुसार अब आपको यहाँ पर भी विज्ञापन देखने को मिल सकता है। बताया जा रहा है की Whatsapp पर विज्ञापन आपको STATUS के बीच में कहीं पर दिखाया जाएगा, अब ये कैसे दिखया जाएगा इसके बारे में अभी तक कोई जानकारी नही मिल सकी है।


Edited by:Jeevan

Latest News