मोरिस गैरेज ने अपनी नई SUV एक्स-मोशन का कॉन्सेप्ट किया पेश

  • मोरिस गैरेज ने अपनी नई SUV एक्स-मोशन का कॉन्सेप्ट किया पेश
You Are HereGadgets
Tuesday, May 1, 2018-10:39 PM

जालंधर- बीजिंग मोटर शो के दौरान वाहन निर्माता कंपनी मोरिस गैरेज ने अपनी एक बेहतरीन एसयूवी कॉन्सेप्ट को पेश कर दिया है। इस नई एक्स-मोशन नामक एसयूवी कॉन्सेप्ट को कंपनी ने शानदार डिजाइन में पेश किया गया है। मोरिस गैरेज मोटर्स ने इस कार को फुल इलेक्ट्रिक स्पोर्ट्स कार कॉन्सेप्ट MG ई-मोशन वाले डिजाइन मे बनाया है। इसके अलावा कार में दमदार इंजन और अाधुनिक तकनीक का प्रयोग किया है जो इसे और भी खास बना रहे हैं।

 

2.0 लीटर टर्बोचार्ज्ड इंजन

बताया जा रहा है कि एक्स-मोशन एसयूवी कॉन्सेप्ट में Roewe RX8 SUV कार का ही इंजन दिया जाएगा। यह इंजन 2.0 लीटर टर्बोचार्ज्ड वाला होगा जोकि 220bhp की पावर और 360Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इसके साथ ही एक्स-मोशन में इलेक्ट्रिक पावरट्रेन भी दी जाएगी।

 

PunjabKesari

 

अाधुनिक तकनीक 

एक्स-मोशन नामक एसयूवी कॉन्सेप्ट में कनेक्टिविटी, इंटेलीजेंस और इंफोर्मेशन शेयरिंग टेक्नोलॉजी SAIC द्वारा दी जाएगी। जिससे कार पर चालक का कंट्रोल और ज्यादा होगा।

 

PunjabKesari

 

अाकर्षक डिजाइन 

कंपनी ने इस कार की डिजाइन काफी बेहतर बनाया है और सबसे खात बात यह है कि   कार में बड़ी ग्रिल के साथ मस्कुलर बंपर और शार्प हेडलैंप्स दिए गए हैं। इसके साथ ही  एक्स-मोशन कार के एलॉय डिजाइन में हरीकेन वाला डिजाइन दिया गया है।


Latest News