आपके घर में झाड़ू-पोछा करेगा शाओमी का नया रोबॉट वैक्यूम क्लीनर, देखें वीडियो

  • आपके घर में झाड़ू-पोछा करेगा शाओमी का नया रोबॉट वैक्यूम क्लीनर, देखें वीडियो
You Are HereGadgets
Friday, April 17, 2020-6:02 PM

गैजेट डैस्क: शाओमी ने एक ऐसे धांसू प्रॉडक्ट को लॉन्च कर दिया है जो आपके घर में झाड़ू-पोछा दोनों करेगा। यह शाओमी का रोबॉट वैक्यूम क्लीनर है जिसे Mi Robot Vacuum Mop P नाम से बाजार में उतारा गया है। इसकी कीमत 17,999 रुपये है। कम्पनी ने बताया है कि इसे आप 2,999 रुपये महीने की EMI पर भी खरीद सकते हैं। शाओमी के इस रोबॉट वैक्यूम क्लीनर की शिपमेंट 15 सितंबर 2020 से शुरू होंगी।

12 अलग-अलग सेंसर्स से लैस है यह रोबॉट वैक्यूम क्लीनर

शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने एक ट्वीट पोस्ट करके बताया है कि शाओमी के Mi Robot Vacuum Mop P में 2- इन-1 स्वीपिंग और मॉपिंग फंक्शन, स्मार्ट एप कंट्रोल और लेजर डिस्टेंस सेंसर (LDS) नैविगेशन सिस्टम जैसे आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं। इस शानदार प्रॉडक्ट में 12 अलग-अलग सेंसर्स मौजूद हैं, जोकि इसे दूसरी चीजों से टकराने से बचाने में मदद करते हैं।

खास एप से कर सकते हैं कनैक्ट

Mi Robot Vacuum में 2-इन-1 वॉटर कंटेनर और 550ml का डस्टिंग बैग लगा है। मोड्स की बात की जाए तो इसमें वैक्यूम क्लीनिंग, मॉपिंग, सक्शन ऐंड वाइप ये तीन मोड्स मौजूद हैं। यह रोबॉट वैक्यूम क्लीनर कारपेट, टाइल, मॉर्बल फ्लोर और टाइल फ्लोर को साफ करता है।

Mi Robot Vacuum के कुछ अन्य फीचर्स

  • शाओमी के इस नए प्रोडक्ट में क्वॉड कोर कॉर्टेक्स-A7 प्रोसेसर लगा है।
  • स्मार्ट वैक्यूम क्लीनर में 3,200 mAh की बैटरी लगी है जो 130 मिनट में चार्ज हो जाती है।
  • इस स्मार्ट डिवाइस को आप Mi Home एप से कनेक्ट कर रियल-टाइम मैपिंग, स्पॉट क्लीनिंग और शेड्यूल क्लीनिंग की कमांड दे सकते हैं।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Latest News

Popular News