माइक्रोमैक्स अब पेश करेगी भारत सीरीज में अपने तीन नए स्मार्टफोन

  • माइक्रोमैक्स अब पेश करेगी भारत सीरीज में अपने तीन नए स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Monday, September 11, 2017-12:02 PM

जालंधरः भारतीय स्मार्टफोन कंपनी माइक्रोमैक्स ने अपनी भारत सीरीज के तहत पहली बार स्मार्टफोन प्रयोग करने वाले ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए तीन नए स्मार्टफोन और पेश करने जा रही है। इसके तहत भारत 2 प्लस, भारत 3 और भारत 4 स्मार्टफोन शामिल हैं जोकि बिक्री के लिए ऑफलाइन माध्यम से रिटेल स्टोर्स पर आने वाले कुछ समय में उपलब्ध हो जाएंगे। बात करें इन आने वाले नए भारत स्मार्टफोन्स की तो कंपनी के अनुसार इनमें बेहतर कैमरा, बैटरी और डिस्प्ले की सुविधा दी गई है जो पहली बार स्मार्टफोन प्रयोग करने वाले ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए है। 

 

भारत 2 प्लस की बात करें तो इसमें 5 मेगापिक्सल रियर कैमरा अौर 1600mAh की बैटरी दी गई है। भारत 3 और भारत 4 बजट कैटेगरी को ध्यान में रखते हुए कई खास फीचर्स के साथ है जिसमें स्मार्ट की, 22 भारतीय भाषाओं का सपोर्ट, OTG आदि शामिल हैं।

 

भारत 2 स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 4 इंच का WVGA डिस्प्ले जिसका रेज्योलेशन 800 x 480 पिक्सल्स है। ये VoLTE स्मार्टफोन 1.3GHz क्वाड कोर स्प्रैडट्रम प्रोसेसर, 512MB रैम और 4GB की इंटरनल स्टोरेज क्षमता के साथ है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड से 32GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है। ये एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है।

 

कैमरे की बात करें तो इसमें 2मेगापिक्सल का रियर कैमरा, LED फ्लैश की सुविधा के साथ है और 0.3 मेगापिक्सल का VGA रेज्योलेशन वाला फ्रंट कैमरा है। कनेक्टिविटी के लिए ड्यूल सिम, 4G VoLTE , ब्लूटूथ 4.0, वाई-फाई802.11 b/g/n, वाई-फाई हॉटस्पॉट और माइक्रो USB पोर्ट, एक्सेलरोमीटर शामिल है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 1300mAh की लि-इयोन बैटरी है।


Latest News