Microsoft ट्रांसलेटर एप्प अब तमिल भाषा को भी करेगी सपोर्ट

  • Microsoft ट्रांसलेटर एप्प अब तमिल भाषा को भी करेगी सपोर्ट
You Are HereGadgets
Saturday, November 25, 2017-11:24 AM

जालंधर- दिग्गज अमरीकी मल्टीनेशनल कंपनी माइक्रोसॉफ्ट ने अपने यूजर्स को और बेहतर सुविधा प्रदान करने के उद्देश्य से अपने ट्रांसलेटर एप्प में तमिल भाषा को एड किया है। जिसके बाद तमिल उपयोगकर्ताओं को दिशा-निर्देश प्राप्त करने, रेस्तरां में आॅर्डर और बिल्ट इन “Phrasebook” सुविधा का उपयोग करने में सक्षम होंगे।

 

PunjabKesari

माइक्रोसॉफ्ट ने घोषणा की कि इसके ट्रांसलेटर एप्प अब Office 365 में तमिल अनुवाद का समर्थन करता है। इसके अतिरिक्त, उपयोगकर्ता अब “बिंग ट्रांसलेटर” वेबसाइट, “माइक्रोसॉफ्ट ट्रांसलेटर” एप, “पावर पॉइंट” एड-इन्स और API पर Azure में 60 से अधिक टेक्स्ट भाषा और 10 भाषण अनुवाद भाषाओं में अनुवाद कर सकते हैं।


तमिल भाषा का इस्तेमाल करने वाले लोग उसी भाषा में बोलने वाले लोगों को सुन सकते हैं और माइक्रोसॉफ्ट ट्रांसलेटर एप्प की मदद से अनुवादित टेक्स्ट को अपने डिवाइस पर देख सकते हैं। बता दें कि माइक्रोसॉफ्ट ट्रांसलेटर एप्प के साथ, उपयोगकर्ता टेक्स्ट को हाइलाइट करके एंड्राइड स्मार्टफोन्स पर अन्य एप्प पर टेक्स्ट का अनुवाद भी कर सकते हैं ताकि इसे अपनी पसंदीदा भाषा में अनुवाद किया जा सके। वहीं तमिल के अतिरिक्त, माइक्रोसॉफ्ट ट्रांसलेटर बंगाली और हिंदी भाषा का भी समर्थन करता है।


Latest News