अापके घर की सुरक्षा करेगा यह मिनी होम कैमरा

  • अापके घर की सुरक्षा करेगा यह मिनी होम कैमरा
You Are HereGadgets
Thursday, May 3, 2018-3:56 PM

जालंधरः ताइवान की मल्टीनैशनल नेटवर्किंग कंपनी D-Link ने भारत में अपने नए एचडी DCS-P6000LH वाई-फाई कैमरे को लांच कर दिया है। इस कैमरे की सबसे बडी खासियत यह है कि ये कैमरा घर व दफ्तर दोनो जगहों में अापके काम अा सकता है। इच्छुक ग्राहक इस कैमरे को डिस्ट्रीब्यूशन, रीसेलर, रिटेल आउटलेट और कंपनी की वेबसाइट से खरीद सकते है। कीमत की बात करें तो कंपनी ने इस कैमरे की कीमत 2,995 रुपए रखी है। 


24 घंटे क्लाउड रिकॉर्डिंग की सुविधाः

D-Link द्वारा पेश किया गया यह कैमरा 24 घंटे क्लाउड रिकॉर्डिंग की सुविधा देता है, जिसके लिए अापको अलग से कोई पैसे नहीं देने होंगे। इस कैमरे के साथ खरीददार  क्लाउड सब्सक्रिप्शन लेकर रिकॉर्डिंग व वीडिो को अासानी से डाउनलोड कर सकते है। इसके अलावा इस कैमरे को यूजर्स स्मार्टफोन से भी कनैक्ट कर सकते है।


स्पेसिफिकेशन्सः

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो DCS-P6000LH का यह कैमरा मिनी एचडी वाई-फाई वीडियो देता है, जिसमें 120-डिग्री वाइड-एंगल लेंस से लैस है। इसके अलावा इसमें इनबिल्ट आईआर एलईडी है, जो 5 मीटर की दूरी पर नाइट विज़न और ऑटो पुस अलर्ट भेजने में सक्षम है। इस कैमरे की लंबाई 4 इंच है और यह हर तरह से यूजर्स की मदद करेगा। 


कनैक्टिविटीः

कनैक्टिविटी की बात करें तो इस कैमरे में ब्लूटुथ, वाई-फाई, एंड्रॉयड व आईओएस डिवाइस का कनेक्ट सपोर्ट दी गई है। यह कैमरे साउंड और मोशन सेंसर के जरिए सीधे यूजर्स के फोन में जानकारी देने में सॅक्षम होगा। इस कैमरा का डिजाइन काफी स्लीक है और इस कैमरे को अासानी से घर के किसी भी कोने में लगाया जा सकता है।   


 


Latest News