मित्रों टीवी के संस्थापकों ने लॉन्च की नई वीडियो एडिटिंग ऐप, बिना वाटरमार्क के एडिट कर सकेंगे वीडियो

  • मित्रों टीवी के संस्थापकों ने लॉन्च की नई वीडियो एडिटिंग ऐप, बिना वाटरमार्क के एडिट कर सकेंगे वीडियो
You Are HereGadgets
Wednesday, June 16, 2021-2:49 PM

गैजेट डेस्क: भारत की शॉर्ट फॉर्मेट वीडियो मेकिंग ऐप में से एक, मित्रों टीवी के संस्थापकों ने एक एडवांस्ड वीडियो एडिटिंग ऐप्लिकेशन, ‘मोंटाजप्रो’ (MontagePro) लॉन्च की है। यह वीडियो एडिटिंग ऐप्लिकेशन मुख्य रुप से कंटेंट क्रिएटर्स के लिए तैयार की गई है जो मुफ्त में सभी प्रीमियम वीडियो एडिटिंग सेवाएँ देती है। इस ऐप में 300+ प्रीमियम इफेक्ट्स और फिल्टर्स शामिल किए गए है, और इसकी सहायता से क्रिएटर्स 60 FPS HD वीडियोज़ बिना किसी वाटरमार्क के एक्सपोर्ट कर सकते है। मोंटाजप्रो पूरे विश्व में गूगल प्ले पर उपलब्ध है और इसे 500,000 से ज़्यादा बार डाउनलोड किया जा चुका है।

मोंटाजप्रो ऐप को उभरते हुए कंटेंट क्रिएटर्स से लेकर एडवांस्ड क्रिएटर्स और इसी के साथ एडिटर्स सभी को ध्यान में रखकर बनाया गया है| मुफ्त में उपलब्ध यह ऑल-इन-वन वीडियो एडिटिंग ऐप श्रेष्ठतम फीचर्स प्रदान करती है| जिसमें कि नए क्रिएटर्स के लिए आसान यूजर इंटरफेस (UI) मौजूद है और इसी के साथ कुशल अनुभवी क्रिएटर्स के लिए एडवांस्ड फीचर्स और इफेक्ट्स भी दिए गए हैं।

इसके लॉन्च पर अनीश खंडेलवाल, सह-संस्थापक एवं सीटीओ, मित्रों टीवी ने कहा कि, “एक उपभोक्ता उत्पादित कंटेंट (यूजीसी) प्लैटफॉर्म के तौर पर हमारा लक्ष्य उन्नत टेक्नोलॉजी और माँग के मुताबिक ज़रुरतों के साथ चलना है। हमारी सभी कोशिशें क्रिएटर समुदाय के लिए टेक्नोलॉजी विकसित करने की दिशा में रही हैं और आगे भी इसी तरह जारी रहेंगी। वीडियों एडिटिंग के लिए अनेक ऐप्स उपलब्ध हैं, लेकिन जब एक क्रिएटर या एडिटर कोई वीडियो एडिट करता है तो उसे कई फीचर्स के लिए भुगतान करना पड़ता है। इस पर हमारा मानना है कि एक क्रिएटर को उसकी रचनात्मकता प्रदर्शित करने के लिए अनोखे अवसर दिए जाने चाहिए। इसलिए मोंटाजप्रो के सभी फीचर्स मुफ्त में दिए जाते हैं और यह एक ऐसा साधन है जहाँ एक ही स्थान पर सभी प्रकार की वीडियो एडिटिंग आवश्यकताओं को पूरा किया जा सकता है। मोंटाजप्रो के साथ, हमारा लक्ष्य आज की उपयोगकर्ताओं की लगातार बढ़ रही ज़रुरतों को पूरा करने के लिए एडिटिंग टूल्स को विशेष रुप से तैयार और आसान बना कर वैश्विक बज़ार को सेवाएँ प्रदान करना है।”


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Popular News