Motorola Z4 Force स्मार्टफोन की तस्वीर हुई लीक, दिखे यह फीचर्स

  • Motorola Z4 Force स्मार्टफोन की तस्वीर हुई लीक, दिखे यह फीचर्स
You Are HereGadgets
Monday, October 7, 2019-12:03 PM

गैजेट डेस्क : पिछले दिनों रिपोर्ट्स सामने आई थी जिसमें पुष्टि हुई थी कि मोटोरोला मोटो वन मैक्रो (Moto One Macro) स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करने वाला है जो। अब एक ताजा फोटो लीक से कंपनी के Motorola Z4 Force स्मार्टफोन की पहली फोटो सामने आई है। हालांकि यह स्मार्टफोन लैटिन अमेरिकी बाजारो को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है।


 

फोटो लीक में दिखे यह फीचर्स  

 

 

सूत्र के मुताबिक मोटोरोला अपने आगामी हैंडसेट Moto Z4 Force को लॉन्च कर सकता है। Moto Z4 स्मार्टफोन के लॉन्च के बाद एक ट्विटर यूजर ने कंपनी के ट्विटर अकाउंट पर अपने of  Moto Z4 Force के बारे में पूछताछ करने के लिए एक प्रश्न ट्वीट किया। जिसको लेकर उन्हें जवाब मिला कि कंपनी इस साल कोई अन्य Moto Z स्मार्टफोन लॉन्च नहीं करेगी।

 

फोटो लीक के अनुसार, Moto Z4 Force कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा जिसमें पॉप-अप सेल्फी कैमरा होगा। इस विशेषता के कारण हैंडसेट एक हाई एन्ड स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो से लैस हो सकता है जो गेम खेलने या वीडियो देखने के दौरान एक शानदार अनुभव प्रदान करेगा।

 

स्मार्टफोन का रियर ग्लास से बना हुआ लगता है, जिसमें एक वर्टिकली अलाइन कैमरा मॉड्यूल, कंपनी ब्रांडिंग, एंड्रॉइड वन लोगो और इसका प्रमुख हाइलाइटिंग फीचर है जो कि एक एलईडी रिंग से घिरा फिंगरप्रिंट स्कैनर है।


Motorola Z4 Force संभावित स्पेसिफिफकेशन्स 

 

Image result for motorola z4 force

 

 

  • चिपसेट: स्नैपड्रैगन 855, ऑक्टा-कोर सीपीयू, एड्रेनो 640 जीपीयू

  • RAM + ROM: 8GB + 128 GB 

  • रियर कैमरा: 48 MP + 13 MP

  • बैटरी: 3230 एमएएच, 27 W फास्ट चार्जिंग


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Harsh Pandey