मुकेश अंबानी ने जियो ब्रॉडबैंड को लेकर किया बड़ा ऐलान

  • मुकेश अंबानी ने जियो ब्रॉडबैंड को लेकर किया बड़ा ऐलान
You Are HereGadgets
Saturday, July 22, 2017-11:22 AM

जालंधरः भारत की 4जी नेटवर्क निर्माता कंपनी रिलायंस की 40वीं एनुअल जनरल मीटिंग में कंपनी ने मोस्ट अवेटेड द जियोफोन लांच किया। यह फोन  फ्री में उपलब्ध है। इसे पाने के लिए कस्टमर को 1500 रुपए का सेक्योरिटी अमाउंट देना होगा। 15 अगस्त ये इस फोन की बीटा टेस्टिंग शुरु हो जाएगी वहीं 24 अगस्त से ये प्री बुकिंग के लिए उपलब्ध होगा। इसके अलावा रिलायंस ने अपनी मोस्ट अवटेड सर्विस FTTH ब्रॉडबैंड को लेकर भी खास ऐलान किया है। 

कंपनी के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने कहा, ”जियो अपनी हाई-स्पीड ब्रॉडबैंड सर्विस पर तेजी से काम कर रहा है जो जल्द लांच हो जाएगा। फिक्स लाइन हाई-स्पीड ब्रॉडबैंड देश को और आगे ले जाएगा। ”

जानकारी के लिए आपको बता दें कि कंपनी के फाइबर टू द होम (FTTH) ब्रॉडबैंड सर्विस हो जिसका चर्चा काफी वक्त से की जा रही है। लीक रिपोर्ट की मानें तो जियोफाइबर के प्रीव्यू प्लान में हर महीने 100जीबी डेटा 100Mbps की स्पीड के साथ तीन महीनों के लिए फ्री मिलेगा। लेकिन इसके लिए यूजर को राउटर इंस्टॉलेशन के लिए 4500 रुपए देना होगा हालांकि ये राशि रिफंडेबल होगी। अगर 100 जीबी तक डेटा खत्म हो जाता है तो मिलने वाली डेटा स्पीड 1Mbps हो जाएगी। 


Latest News