JioPhone Next का इंतजार कर रहे लोगों को बड़ा झटका, दिवाली तक करना होगा इंतजार

  • JioPhone Next का इंतजार कर रहे लोगों को बड़ा झटका, दिवाली तक करना होगा इंतजार
You Are HereGadgets
Friday, September 10, 2021-11:38 AM

नई दिल्ली: जियोफोन नेक्स्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे लोगों को झटका लगा है। जियो के करोड़ों ग्राहक जो दुनिया के सबसे सस्ते 4जी स्मार्टफोन आज यानी 10 सितंबर से खरीदने का सपना देख रहे थे, उनका सपना चकनाचूर हो गया है। बहुप्रतीक्षित किफायती स्मार्टफोन ‘जियोफोन नेक्स्ट' परीक्षण के उन्नत चरण में है और जियो के एक बयान के मुताबिक ये बाजार में दिवाली के त्योहारी सीजन से पहले आ जाएगा। रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने इस साल की शुरुआत में कहा था कि जियो और गूगल द्वारा संयुक्त रूप से विकसित किया जा रहा ‘जियोफोन नेक्स्ट' 10 सितंबर से उपलब्ध होगा।

PunjabKesari

जियो ने अब एक बयान में कहा है, ‘‘दोनों कंपनियों ने आगे और सुधार के लिए सीमित उपयोगकर्ताओं के साथ जियोफोन नेक्स्ट का परीक्षण शुरू कर दिया है और दीवाली के त्योहारी सीजन तक इसे अधिक व्यापक रूप से उपलब्ध कराने के लिए सक्रिय रूप से काम जारी है।'' बयान में आगे कहा गया कि इस अतिरिक्त समय से वैश्विक स्तर पर पूरे उद्योग में देखी जा रही अर्धचालकों की कमी को कम करने में भी मदद मिलेगी।

PunjabKesari

जियो और गूगल ने कहा कि उन्होंने बहुप्रतीक्षित जियोफोन नेक्स्ट की पेशकश की दिशा में काफी प्रगति की है। इस फोन को दोनों कंपनियां संयुक्त रूप से भारत में बना रही हैं। जियोफोन नेक्स्ट अपनी तरह का पहला उपकरण है, जिसमें एंड्राइड और प्ले स्टोर पर आधारित ऑप्टिमाइज्ड ऑपरेटिंग सिस्टम है। अनुमान है कि जियोफोन नेक्स्ट बेहद किफायती स्मार्टफोन होगा, हालांकि इसकी कीमत का अभी खुलासा नहीं किया गया है। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Anil dev