लांच हुआ नया ChatSim, मिलेगी अनलिमिटेड इंटरनेट और मैसेजिंग की सुविधा

  • लांच हुआ नया ChatSim, मिलेगी अनलिमिटेड इंटरनेट और मैसेजिंग की सुविधा
You Are HereGadgets
Saturday, February 24, 2018-5:36 PM

जालंधर- सिम कार्ड निर्माता कंपनी चैट सिम ने अपने एक नए सिम को लांच कर दिया है, जिसका नाम ChatSim 2 है। कंपनी ने कहा कि इसके जरिए यूजर्स फ्री में अनलिमिटेड इंटरनेट और चैटिंग का मजा ले सकते हैं। इस सिम का इस्तेमाल न सिर्फ एंड्रॉयड यूजर्स बल्कि आईफोन ऑपरेटिंग सिस्टम और विंडो फोन और टैबलेट यूजर्स भी कर सकेंगे। फिलहाल कंपनी ने इसकी कीमत के बारे में जानकारी नहीं दी है और बताया जा रहा है कि इस सिम को 26 फरवरी से एक मार्च तक बार्सिलोना में शुरू मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2018 इवेंट में पेश किया जाएगा।

 

एेसे करता है काम

ये एक सिम कार्ड होता है, जो बाकी सामान्य सिम की तरह दिखता है। इसे फोन में डालकर यूजर्स बिना इंटरनेट कनेक्शन के भी इंटरनेट एक्सेस कर सकते हैं और एप्स का इस्तेमाल कर सकते हैं।

 

चैटसिम 2

कंपनी ने बताया कि ये सिम अनलिमिटेड पैक्स जीरो रेटिंग कॉन्सेप्ट पर चलेगी जिसमें यूजर्स वॉट्सएप्प, फेसबुक मैसेंजर, वी चैट, टेलीग्राम, लाइन और हाइक जैसे ऐप्स पर अनलिमिटेड चैटिंग कर सकेंगे। चैटसिम कंपनी के वार्षिक प्लान में 165 से ज्यादा देशों में मौजूद यूजर्स बिना इंटरनेट के अनलिमिटेड चैटिंग और इंटरनेट का मजा ले सकते हैं। कंपनी अनके अनुसार, चैट सिम 2 दुनिया भर के तकरीबन 250 टेलीकॉम ऑपरेटर्स के साथ काम करेगा।

 

बता दें कि इससे पहले लांच चैटसिम में कुछ कमियां थीं। उसमें यूजर्स को इसमें फोटो, वीडियो भेजने और वॉइस कॉलिंग करने के लिए कुछ मल्टीमीडिया क्रेडिट्स खरीदने पड़ते थे। 


 


Latest News