लीक हुई मोटो जी5एस प्लस की नई तस्वीर, दो रियर कैमरे होने का दावा

  • लीक हुई मोटो जी5एस प्लस की नई तस्वीर, दो रियर कैमरे होने का दावा
You Are HereGadgets
Wednesday, July 19, 2017-3:59 PM

जालंधरः मोटोरोला के आने वाले स्मार्टफोन मोटो जी5एस प्लस के बारे में एक बार फिर लीक हुई जानकारी सामने आई है। इस बार, जाने-माने टिप्सटर ने मोटो जी5एस प्लस की एक नई तस्वीर पोस्ट की है। तस्वीर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि मोट जी5एस प्लस में दो रियर कैमरे होने की उम्मीद है। 

पिछली लीक हुई जानकारी में स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर होने का पता चला था। फोन में 4 जीबी रैम दिया जा सकता है। फोन में दो 12.9 मेगापिक्सल रियर (13 मेगापिक्सल सेंसर होने की भी ख़बरें हैं) कैमरा होने की ख़बरें हैं जिसके प्राइमरी सेंसर में अपर्चर एफ/1.7 जबकि मोनोक्रोम सेंसर में अपर्चर एफ/2.0 दिया जाएगा।

फ्रंट कैमरे की बात करें तो यातिम ने खुलासा किया है कि मोटो जी5एस प्लस में अपर्चर एफ/2.0 और एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल सेंसर होगा। स्मार्टफोन में एक 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज और 3072 एमएएच बैटरी हो सकती है। 

इससे पहले ख़बरें आईं थीं कि मोटो जी5एस प्लस नें एक 5.5 इंच फुल एचडी डिस्प्ले, एक मेटल बॉडी डिज़ाइन होगा। फोन के अगले हिस्से में दिया गया होम बटन एक फिंगरप्रिंट स्कैनर के तौर पर भी काम करेगा। इस स्मार्टफोनको 18,999 रुपए से 19,999 रुपए की कीमत के बीच उपलब्ध कराया जा सकता है। 


Latest News