नोकिया के इस स्मार्टफोन की अगली सेल 30 अगस्त को होगी शुरू

  • नोकिया के इस स्मार्टफोन की अगली सेल 30 अगस्त को होगी शुरू
You Are HereGadgets
Sunday, August 27, 2017-4:56 PM

जालंधरः एचएमडी ग्लोबल कंपनी Nokia 6 एंड्राइड स्मार्टफ़ोन की दूसरी सेल का आयोजन 30 अगस्त को अमेज़न इंडिया पर किया जाना है। इस स्मार्टफ़ोन की कीमत  Rs 14,999 रखी गई है। पहली सेल के तहत यह स्मार्टफ़ोन सिर्फ एक मिनट के अंदर ही सोल्ड आउट हो गया था। इस फ़ोन के लिए 1.2 मिलियन लोगों ने रजिस्ट्रेशन किया था।

फीचर्स की बात करें तो इसमें 5 इंच की फुल HD 2.5D डिस्प्ले मौजूद है जो कोर्निंग गोरिल्ल्ला ग्लास से लैस है। फ़ोन को अनलॉक करने के लिए इसमें एक फिंगर फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया है। यह एंड्राइड 7.0 नूगा पर काम करता है। कंपनी ने इस पॉवर देने के लिए स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है। इसमें 3GB रैम भी दी गई है।  यह 32GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आता है, जिसे माइक्रो SD कार्ड द्वारा 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। 


कैमरे की बात करें तो इसमें 16 मेगापिक्सल का रियर सेंसर मौजूद है, वहीं फ्रंट कैमरे पर 8 मेगापिक्सल का कैमरा उपलब्ध है।कनेक्टिविटी के लिए USB 2.0 पोर्ट, फ्रंट पर फिंगरप्रिंट सेंसर, डुअल स्टीरियो स्पीकर्स और डॉल्बी एटमोस ऑडियो एन्हेंसमेंट मौजूद है।  इस स्मार्टफोन में 3000mAh की बैटरी मौजूद है।

 


Latest News