अब मोबिक्विक एप्प से भी बुक होगी ओला कैब, साथ में मिलेगा कैशबैक

  • अब मोबिक्विक एप्प से भी बुक होगी ओला कैब, साथ में मिलेगा कैशबैक
You Are HereLatest News
Friday, May 4, 2018-5:33 PM

जालंधर- मोबाइल वॉलेट कंपनी मोबिक्विक ने अपने यूजर्स को और बेहतर सुविधा देने के उद्देश्य से ओला से पार्टनरशिप की है। इस पार्टनरशिप के बाद यूजर्स अब मोबिक्विक की एप्प पर ही ओला कैब की बुकिंग कर सकेंगे। कंपनी ने कहा कि इससे दोनों कंपनियों को परस्पर लाभ होगा। इसमें कैब की बुकिंग के साथ ही मोबिक्विक से स्वत: भुगतान की सुविधा भी रहेगी। वहीं मोबिक्विक इस सर्विस को शुरु करने के साथ ही कैशबैक का ऑफर भी दे रही है।

 

अॉफर 

मोबिक्विक द्वारा दिए जा रहा कैशबैक अॉफर के तहत पांच यात्राओं पर 50 रुपए के कैशबैक का ऑफर दे रही है और साथ ही मोबिक्विक रोजाना 1,000 यूजर्स को शाम चार बजे से सात बजे के बीच और सुबह आठ बजे से दस बजे के बीच उसके वॉलेट यात्रा बुक करने पर 100% कैशबैक पाने का मौका भी देगी।

 

लांचिग 

इस मौके पर मोबिक्विक के वाइस प्रेसिडेंट (मार्केटिंग) दमन सोनी ने कहा, “पिछले कुछ महीनों में, हमारे ग्राहकों ने अपने फीडबैक में यह अनुरोध किया है कि हम हमारी एप्प में ऐसी सुविधा दे जो स्मार्ट मोबिलिटी को सक्षम बनाए। हमने हमारे प्लेटफॉर्म पर ओला की यात्रा बुकिंग के विकल्प पेश किए हैं और हमें पूरा यकीन है कि आने वाले समय में यह हमारी सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन वाली श्रेणियों में एक होगी।’’


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!