नई अपडेट के बाद OnePlus 6 में अाई बैटरी की समस्या, यूजर्स परेशान

  • नई अपडेट के बाद OnePlus 6 में अाई बैटरी की समस्या, यूजर्स परेशान
You Are HereGadgets
Sunday, June 24, 2018-2:52 PM

जालंधर- हाल ही में चीनी कंपनी वनप्लस ने अपने स्मार्टफोन वनप्लस 6, वनप्लस 5, 5T, 3, 3T को एक नई ओटीए अपडेट दी है। कंपनी के मुताबिक इस अपडेट से फोन में काफी बग्स को फिक्स किया जाएगा और कई फीचर्स में भी सुधार किया जाएगा। वहीं अपडेट के बाद कई यूजर्स ने वनप्लस फॉर्म को इस बात को लेकर शिकायत की है कि अपडेट के बाद वनप्लस 6 की बैटरी जल्दी खत्म हो रही है। बता दें कि इस समस्या का खुलासा तब हुआ जब फोन में ऑक्सिजन ओएस 5.1.6 और 5.1.8 को अपडेट किया गया।

 

PunjabKesari

 

50 प्रतिशत बैटरी के बावजूद बंद हो रहा स्मार्टफोन 

यूजर्स ने बताया है कि वनप्लस 6 में 50 प्रतिशत बैटरी होने के बावजूद फोन बंद हो जा रहा है। हालांकि डिवाइस को चार्ज में लगाने के बाद डिवाइस काम तो कर रहा है लेकिन यूजर को इससे काफी परेशानी हो रही है। इसके अलावा  कैमरा फ्रीजिंग भी देखने को मिल रहा है, जिससे यूजर्स को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

 

कंपनी की प्रतिक्रिया

यूजर्स को अा रही इस समस्या के बाद वनप्लस ने अभी तक इसपर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। उम्मीद की जा रहा है कि कंपनी जल्द ही इस सम्स्या को ठीक करने के लिए नई अपडेट दे सकती है।

 

PunjabKesari

 

इन स्मार्टफोन्स में भी अा रही समस्या 

अापको बता दें कि वनप्लस 6 के अलावा वनप्लस 3 और वनप्लस 3 टी में भी बैटरी को लेकर समस्या देखी गई। जिसमें फोन 15 परसेंट की बैटरी होने के बावजूद ही अपने आप बंद हो जा रहा है।


Latest News