इस खास फीचर के साथ 17 अक्टूबर को लांच हो सकता है OnePlus 6T

  • इस खास फीचर के साथ 17 अक्टूबर को लांच हो सकता है OnePlus 6T
You Are HereLatest News
Wednesday, September 12, 2018-12:29 PM

गैजेट डेस्क- चीनी स्मार्टफोन कंपनी वनप्लस अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 6T को लांच करने वाली है। इस स्मार्टफोन को लेकर अब तक कई लीक्स सामने अाए हैं जिनमें इसके काफी स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा हुअा है। वही कंपनी ने पुष्टि की है कि वनप्लस 6T में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा और वनप्लस 6टी के इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर को स्क्रीन लॉक कहा जाएगा। इससे फोन का डिज़ाइन भी बदलेगा। कंपनी ने इस फीचर की पुष्टि करने के लिए एक स्क्रीनशॉट भी साझा किया। इस स्क्रीनशॉट में ही वनप्लस 6T की लांचिंग तारीख का भी जिक्र है। 

PunjabKesariजारी किए गए स्क्रीनशॉट के मुताबिक, वनप्लस 6टी स्मार्टफोन 17 अक्टूबर को सुबह 11 बजे लांच होगा। जबकि एक अन्य रिपोर्ट में पता चलाहै कि चीनी स्मार्टफोन ब्रैंड वनप्लस 6टी के साथ लेटेस्ट बुलेट्स वायरलेस हेडफोन्स के अपग्रेड वेरियंट भी लांच कर सकती है। खबरों की मानें तो इस फोन की कीमत करीब 39,500 रुपए होगी, हालांकि कंपनी ने अभी तक अाधिकारिक तोर पर इस स्मार्टफोन की लांचिंग को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है। 

PunjabKesari
संभावित स्पेसिफिकेशन्स

इस फोन में 6.4 इंच की FHD AMOLED डिस्प्ले दी जा सकती है। जो 1080 x 2280 पिक्सल का रेजोल्यूशन देगी। इसमें लेटेस्ट वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले का उपयोग किया जा सकता है, जिसमें पतले बेजल दिए जाएंगे। डिस्प्ले में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा, जो सबसे पहले Vivo X21 में देखने को मिला था।

PunjabKesari
कैमरा और अन्य डिटेल्स

कैमरा की बात करें तो फोन में ट्रिपल सेटअप वाला रियर कैमरा दिया जा सकता है। जो LED फ्लैश लाइट के साथ आएगा। इसके अलावा फोन में 24 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।इस फोन में 8 GB रैम के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट प्रोसेसर दिया जा सकता है। OnePlus 6T में नया प्लेटफार्म Android 9 Pie मिल सकता है। फोन में स्टोरेज क्षमता 256 GB दी जाएगी। बताया जा रहा है कि इस नए स्मार्टफोन में 3500 mAh बैटरी दी जा सकती हैै, जो यह फास्ट चार्ज टेक्नॉलजी को सपोर्ट करेगी।

PunjabKesari
लांचिंग

अापको बता दें कि अभी तक कंपनी नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन लांच करने के 5 महीने के अंदर ही नया फोन लांच करती रही है। वनप्लस 3 को 14 जून को लांच करने के बाद वनप्लस 3टी को 15 नवंबर को लांच किया गया। इसी तरह, वनप्लस 5 स्मार्टफोन 20 जून को लांच हुआ और इसके बाद 21 नवंबर को वनप्लस 5टी लांच किया गया। इससे माना जा रहा है कि वनप्लस 6T अक्टूबर में लांच होगा।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan