OnePlus 6T का टीजर पेज Amazon India पर हुआ लाइव

  • OnePlus 6T का टीजर पेज Amazon India पर हुआ लाइव
You Are HereGadgets
Thursday, September 20, 2018-12:30 PM

गैजेट डेस्क- पिछले समय से चर्चा का विषय बने हुए वनप्लस के अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन को लेकर एक नई जानकारी सामने अाई है। वनप्लस ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि वो जल्द ही अपना अगला फ्लगैशिप डिवाइस वनप्लस 6टी को भारतीय मार्केट में लांच करने वाला है। इस स्मार्टफोन को लेकर टीजर पेज को अमेजन इंडिया पर लाइव कर दिया गया है। पेज में ये कहा गया है कि वनप्लस 6 टी अमेजन एक्सक्लूसिव होगा जिसे यूजर्स नॉटिफाई कर डिवाइस के बारे में और जानकारी ले सकते हैं। टीजर इमेज में डिवाइस को लेकर कमिंग सून लिखा गया है।

टीजर पेज 

कंपनी द्वारा जारी किए गए इस टीजर में पता चलेगा कि फोन को अनलॉक करने के लिए काफी कूल तरीके का इस्तेमाल किया गया है। स्क्रीन पर जैसे ही एक टेक्स्ट मैसेज फ्लैश होता है, ' टच द इनोवेशन' हिंट देता है। जिससे इस बात का पता चलता है कि फोन में इन- डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर की सुविधा दी जाएगी। वहीं लांच पेज में टाइप सी बुलेट का भी टीजर दिया गया है।इसके अलावा इस वीडियो में वनप्लस के ब्रांड एंबेसेडर Amitabh Bachchan को दिखाया गया है। वो फोन में मौज़ूद इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर की इशारा करते हुए कहते हैं, “a cooler way to unlock your phone”।

PunjabKesariसंभावित स्पेसिफिकेशन्स

पिछले ऱिपोर्टस के मुताबिक OnePlus 6T स्मार्टफोन वाटरड्रॉप डिस्प्ले नॉच, 8 जीबी रैम, 128 जीबी और 256 जीबी स्टोरेज, व बड़ी बैटरी के साथ आएगा। स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 845 या स्नैपड्रैगन 710 चिपसेट के साथ आएगा। फोन को अक्टूबर के मध्य में लांच किए जाने की उम्मीद है और कीमत 550 डॉलर (करीब 40,000 रुपए) हो सकती है। बता दें कि इस स्मार्टफोन की पूर्ण रुप से जानकारी तो इसके लांच के बाद ही सामने अाएगी। 


Edited by:Jeevan

Latest News