OnePlus Nord 2 5G में हुआ धमाका, वकील के गाउन में फटा फोन

  • OnePlus Nord 2 5G में हुआ धमाका, वकील के गाउन में फटा फोन
You Are HereGadgets
Saturday, September 11, 2021-4:30 PM

गैजेट डेस्क: वनप्लस नॉर्ड 2 5G में ब्लास्ट होने की खबर सामने आई है। सोशल मीडिया पर एडवोकेट गौरव गुलाटी ने पोस्ट के जरिए बताया है कि उनके गाउन में उस वक्त यह फोन फट गया जब वे अपने कोर्ट चेंबर में थे। उन्होंने इस फोन की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिनमें आप देख सकते हैं कि यह फोन बुरी तरह से छतिग्रस्त हुआ है और गाउन में भी आग लग गई है।

गौरव गुलाटी का कहना है कि फोन फटने से पहले उन्हें ऐसा लगा कि फोन गर्म हो रहा है। इसके बाद उन्हें लगा कि इसमें से तो धूआं निकल रहा है, जिसके बाद गाउन में आग लग गई। उन्होंने तुरंत गाउन उतारकर फेंक दिया। जैसे ही उनके साथी फोन के करीब आए, तो इसमें विस्फोट हो गया जिसके बाद पूरा कक्ष धुएं से भर गया। 
 

आपको बता दें कि दिल्ली के रहने वाले पीड़ित उपयोगकर्ता ने वनप्लस नोर्ड 2 5जी यूनिट 23 अगस्त को खरीदा था। अभी कुछ दिन पहले ही उन्होंने इस फोन को इस्तेमाल करना शुरू किया था। गुलाटी ने बताया है कि वह वनप्लस के प्रबंध निदेशक और अमेजॉन के अधिकारियों के खिलाफ विस्फोट के लिए पहली सूचना रिपोर्ट (एफआईआर) दर्ज करने की प्रक्रिया में हैं।

इस मुद्दे को लेकर पर कंपनी का कहना है कि कुछ दिनों पहले एक व्यक्ति ने हमें ट्विटर पर वनप्लस नॉर्ड 2 के लिए एक कथित विस्फोट मामले के बारे में सूचित किया है। हमारी टीम जांच कर रही है कि यह दावा कितना सच है और वहां पहुंच गई है।

आपको बता दें कि इससे पहले एक और ट्विटर यूजर ने जानकारी दी थी कि उनकी पत्नी के सिर्फ 5 दिन पुराने वनप्लस नॉर्ड 2 में उस समय ब्लास्ट हो गया जब वह साइकलिंग कर रही थीं। इस दौरान यह फोन स्लिंग बैग में रखा हुआ था।

इस खबर को भी पढ़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें..

 


Edited by:Hitesh

Latest News