स्विच ऑफ पड़े OnePlus One स्मार्टफोन में लगी आग, कंपनी कर रही जांच

  • स्विच ऑफ पड़े OnePlus One स्मार्टफोन में लगी आग, कंपनी कर रही जांच
You Are HereTop Stories
Friday, July 5, 2019-5:06 PM

- यूजर ने की कस्टमर केयर पर शिकायत

गैजेट डैस्क : वनप्लस ने अपनी फस्ट जनरेशन डिवाइस OnePlus One के साथ स्मार्टफोन बाजार में एंट्री की थी। इसी स्मार्टफोन मॉडल में अब आग लगने की खबर सामने आई है। राहुल हिमालियन नाम के एक यूजर ने शिकायत करते हुए बताया है कि उनके वनप्लस वन स्मार्टफोन में आधी रात को आग लग गई और उस समय उनका फोन चार्जिंग पर भी नहीं लगा हुआ था और स्विच ऑफ था।

कम्पनी के साथ साझी कई गई तस्वीरें

घटना के बाद कम्पनी को भेजे गए इस इमेल में डैमेज फोन की तस्वीरों को साझा किया गया है। इसमें बताया गया है कि 3 जुलाई को रात करीब 3:15 बजे उनके फोन में अचानक आग लग गई। उन्होंने कमरे के एयर कन्डिशनर को 19 डिग्री पर सैट किया हुआ था और उन्हें कुछ जलने की बदबू आने लगी। जब वे उठे तो उन्होंने फोन में आग लगी देखी। जिसके बाद जल्दबाजी में राहुल ने पानी डालकर फोन में लगी आग को बुझाया। उन्होंने कहा कि आग को अगर न बुझाया जाता तो फोन फट सकता था। 

PunjabKesari

ग्राहक ने पूछा कम्पनी से सवाल

इमेल में उन्होंने आगे बताया कि फोन करीब 5 वर्ष पुराना है। राहुल ने वनप्लस कम्पनी को सवाल पूछा है कि आखिर बंद पड़े फोन में कैसे आग लग सकती है, वो भी तब जब फोन को चार्जिंग पर भी ना लगाया गया हो। राहुल ने वनप्लस पर आरोप लगाते हुए कहा है कि इस धटना के लिए कम्पनी जिम्मेदार है।

वनप्लस ने दी प्रतिक्रिया

इस शिकायत का वनप्लस ने ट्वीट पर जवाब देते हुए कहा कि कम्पनी इस मामले की जांच में जुटी हुई है। वहीं कम्पनी ग्राहक से भी मुलाकात कर इस समस्या को सुलझाने में लगी हुई है। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh