भारत के 10 शहरों में खुलेंगे OnePlus के अाफलाइन स्टोर

  • भारत के 10 शहरों में खुलेंगे OnePlus के अाफलाइन स्टोर
You Are HereGadgets
Saturday, March 31, 2018-10:26 PM

जालंधर- चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस ने भारतीय मार्केट में अपनी पकड़ को मजबूत करने के लिए इस साल के अंत तक देश के 10 शहरों में अपने ऑफलाइन ऑपरेशन्स के विस्तार की योजना बनाई है। इंटरनेशनल डेटा कॉरपोरेशन (आईडीसी) की 'क्वाटरली मोबाइल फोन ट्रैकर' रिपोर्ट के मुताबिक प्रीमियम स्मार्टफोन बाजार में कंपनी की हिस्सेदारी 47.3 फीसदी है और कंपनी ने कुल 2,87,000 डिवाइसों की बिक्री की है। बता दें कि कंपनी की योजना 2018 के अंत तक दिल्ली, मुंबई, चेन्नई और अन्य प्रमुख शहरों में स्टोर की है।

 

वनप्लस अपने ऑनलाइन भागीदार अमेजन इंडिया और खुद के पोर्टल के जरिए ऑनलाइन बिक्री जारी रखेगी। कंपनी के महाप्रबंधक विकास अग्रवाल ने बताया, 'हम इन दोनों पोर्टल पर ध्यान देते रहेंगे, क्योंकि यह हमारा प्रमुख सेल्स चैनल है. लेकिन इससे आगे बढ़कर हम शीर्ष 10 शहरों में ऑफलाइन ऑपरेशन भी शुरू करेंगे और अपने खुद के स्टोर खोलेंगे।'

 

इसके अलावा अग्रवाल कहा, 'हम पारंपरिक ऑफलाइन चैनलों के माध्यम से काम नहीं करेंगे. हम अपने खुद के स्टोर खोलेंगे, इससे हमें इन शहरों में हमारे प्रोडक्ट्स के प्रति जागरूकता बढ़ाने में भी मदद मिलेगी।' वहीं शेनझेन मुख्यालय वाली कंपनी ने भारत में अपना ऑपरेशन 2014 के दिसंबर में शुरू किया था और मुख्य तौर कंपनी केवल ऑनलाइन बिक्री करती थी।


Latest News