पहली बार आज बिक्री के लिए उपलब्ध होगा Oppo K1 स्मार्टफोन

  • पहली बार आज बिक्री के लिए उपलब्ध होगा Oppo K1 स्मार्टफोन
You Are HereLatest News
Tuesday, February 12, 2019-12:38 PM

गैजेट डैस्क : Oppo ने आखिरकार अपने भारतीय ग्राहकों के लिए नया K1 स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। इस बार कम्पनी ने कम कीमत में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सैसर इस स्मार्टफोन में दिया है वहीं इसके फ्रंट में 25 मेगापिक्सल का AI सैल्फी कैमरा दिया गया है जो इसे और भी खास बनाता है। Oppo K1 की भारत में कीमत 16,990 रुपए रखी गई है और इसके 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटर्नल स्टोरेज वेरिएंट को आज यानी 12 फरवरी को दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध किया जाएगा। 

स्मार्टफोन के स्पैसिफिकेशन्स

वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले 

Oppo K1 में 6.4 इंच की वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दी गई है जो फुल HD+ होने के अलावा 1080x2340 पिक्सल्स रेसोलुशन्स को स्पोर्ट करती है। सुरक्षा के लिए इस स्क्रीन के उपर कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटैक्शन भी मौजूद है। 

PunjabKesari

हाई परफोर्मेंस

लाजवाब परफोर्मेंस के लिए Oppo K1 में 1.95GHz की क्लाक स्पीड पर काम करने वाला ऑक्टाकोर स्नैपड्रैगन 660 प्रोसैसर दिया गया है। वहीं गेमिंग के शौकीनों के लिए अलग से अड्रीनो 512 GPU भी मौजूद हैं। 

PunjabKesari

ऑपरेटिंग सिस्टम

इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 8.1 ओरिओ पर आधारित ColorOS 5.2 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है जो कई अनौखे फीचर्स के जरिए यूजर्स को आकर्षित करता है।  

PunjabKesari

लाजवाब डिजाइन

Oppo K1 को ग्रेडिएंट डिजाइन से बनाया गया है जो इसे इस रेंज में मौजूद अन्य स्मार्टफोन्स से अलग बनाता है। 64GB की इनबिल्ट स्टोरेज के अलावा इसकी स्टोरेज को microSD कार्ड स्लोट के जरिए 256GB तक बढ़ाया जा सकता है ।156 ग्राम वजनी इस स्मार्टफोन में 3,600mAh की नान रिमूवेब्ल बैटरी लगी है जो बेहतरीन बैटरी बैकअप देने में मदद करेगी। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh