Panasonic ने लांच किया नया लुमिक्स GH5S कैमरा

  • Panasonic ने लांच किया नया लुमिक्स GH5S कैमरा
You Are HereLatest News
Friday, February 9, 2018-6:12 PM

जालंधर- जापानी मल्टीनेशनल इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी पैनासोनिक ने अपना नया  लुमिक्स GH5S कैमरा लांच कर दिया है। इस नए कैमरे की कीमत 1,84,990 रुपए है और यह विश्व का पहला सिनेमा 4के वीडियो रिकॉर्डिंग कैमरा है जिसे विशेष रूप से 'लो लाईट' सिनेरियो के लिए डिजाइन किया गया है। लुमिक्स जीएच5एस देश भर में सभी पैनासोनिक स्टोरों पर उपलब्ध होगा।

 

PunjabKesari

पैनासोनिक कारपोरेशन के इमेजिंग बिजनेस की अध्यक्ष योसुकी यमानी ने कहा, “ब्रॉडकास्ट और डिजिटल माध्यमों का विश्व स्तर पर बहुत तेजी से विकास हो रहा है और ऐसी हाई-रेजोल्यूशन वीडियोज की बहुत मांग है जो बेहतर, स्पष्ट हों और कम रौशनी के हालातों में बेहतरीन क्वालिटी प्रदान करती हों। मजबूती से तैयार किया गया जीएच5एस पेशेवर सिनेमेटोग्राफरों और वीडियोग्राफरों की इन विशेष जरूरतों को पूरा करता है।”

 

PunjabKesari

स्पेसिफिकेशनंस

इस नए कैमरे के स्पेसिफिकेशनंस की बात करे तो इसमें शामिल ड्यूल नेटिव आई.एस.ओ टेक्नोलॉजी वाला नया 10.2 मेगापिक्सल डिजिटल लाइव MOS सैंसर इमेज के अंधेरे हिस्सों को भी पेश कर सकता है। इससे ऐसी जगहों पर भी आईएसओ 51200 हाई सेंसिटिविटी रिकॉर्डिंग प्राप्त होती है, जहां परिशिष्ट लाइटिंग संभव ना हो। इसके अलावा यह 204,800 तक विकसित आईएसओ भी प्रदान करता है।

 

PunjabKesari

 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन