नए फीचर्स के साथ 27 अगस्त को लांच होगी Kimbho एप : आचार्य बालकृष्ण

  • नए फीचर्स के साथ 27 अगस्त को लांच होगी Kimbho एप : आचार्य बालकृष्ण
You Are HereLatest News
Thursday, August 16, 2018-11:35 AM

जालंधर- पिछले काफी समय से चर्चा का विषय बनी गई पतंजलि की किंभो (Kimbho) एप को लेकर नई जानकारी सामने अाई है। इस एप को अपडेटेड फीचर्स के साथ गूगल प्ले स्टोर और iOS एप स्टोर पर 27 अगस्त से उपलब्ध कराया जाएगा। इस बात की जानकारी पतंजलि आयुर्वेद के मैनेजिंग डायरेक्टर आचार्य बालकृष्ण ने ट्वीट कर दी है और  बालकृष्ण ने ट्वीट में एप को डाउनलोड करने का लिंक भी दिया है और लोगों से सुझाव मांगे हैं। बता दें कि इस एप को मई के महीने में पेश किया गया था। हालांकि बाद में इस एप को हटा लिया गया था। इसके बारे में योग गुरू रामदेव ने जून में कहा था कि एप को प्ले स्टोर ने नहीं बल्कि पतंजली द्वारा ही हटाया गया है।

आचार्य बालकृष्ण का ट्वीट

इसके अलावा बालकृष्ण ने ट्वीट में कहा कि 'स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। आप के विश्वास के लिए पतंजलि परिवार आपके प्रति कृतज्ञ है, आप स्वतंत्रता दिवस के पावन उत्सव के साथ डिजिटल आजादी का जश्न 'किम्भो:' के नए और एडवांस फीचर्स के साथ मनाइए। किम्भो: एप में कुछ सूक्ष्म न्यूनताएं हो सकती है, उनके सुधार के साथ विधिवत 27 अगस्त 2018 को लांच करेंगे। आपके सुझाव व समीक्षा का हम स्वागत करते है। आओ लांच से पहले ही इस स्वदेशी 'किम्भो:' को पूरी दुनिया में गुंजा दे।'

PunjabKesari
अापको बता दें कि इससे पहले योग गुरु रामदेव ने कहा है था कि पतंजलि द्वारा तैयार किया गया चैटिंग एप किंभो व्हाट्सएप या दूसरे किसी भी चैट एप से किसी मायने में कम नहीं है, बल्कि ये ज्यादा यूजर फ्रेंडली है क्योंकि इसमें व्हाट्सएप के मुकाबले ज्यादा फीचर्स हैं। एेसे में लांच के बाद इस एप का मुख्य रूप से मुकाबला व्हाट्सएप से ही होने वाला है। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan