Paytm 'इनबॉक्स' में अब मिलेगी लाइव टीवी, क्रिकेट, एंटरटेनमेंट और गेम्स की भी सुविधा

  • Paytm 'इनबॉक्स' में अब मिलेगी लाइव टीवी, क्रिकेट, एंटरटेनमेंट और गेम्स की भी सुविधा
You Are HereGadgets
Monday, June 18, 2018-4:13 PM

जालंधर- मोबाइल वॉलेट सर्विस प्रदान करने वाली कंपनी पेटीएम ने घोषणा की है कि उसके 'इनबॉक्स' में अब से लाइव टीवी, न्यूज, क्रिकेट, एंटरटेनमेंट वीडियोज और गेम्स आदि की सुविधा मुफ्त मिलेगी। जानकारी के मुताबिक ये नई सर्विस इस हफ्ते के अंत तक iOS यूजर्स के लिए उपलब्ध हो जाएगी, वहीं एंड्रॉयड यूजर्स को इस नई सर्विस के लिए अगले हफ्ते तक का इंतजार करना होगा।

 

PunjabKesari

 

कंपनी का बयान

कंपनी के अनुसार वो अपनी इस नई सेवा के लिए पिछले कई समय से बीटा टेस्टिंग कर रही थी, जिसके तहत ही उसे इस नई सेवा के लिए बेहतरीन फीडबैक मिला है।  पेटीएम ने इसके लिए कई कंटेट प्रोवाइडर्स कंपनियों के साथ साझेदारी की है, जिसमें लाइव टीवी के लिए आज तक, ब्लूमबर्ग/क्विंट, इंडिया टुडे, मिरर नाउ, 9XM, जूम और ET नाओ आदि शामिल हैं। इसके अलावा अन्य एंटरटेनमेंट कंटेट के लिए हंगामा, UC न्यूज और यप टीवी के साथ भी साझेदारी की है।

 

PunjabKesari

क्या है पेटीएम इनबॉक्स

पेटीएम इनबॉक्स कंपनी की इन-एप मैसेजिंग सर्विस है जिससे पेटीएम एप्प में ही यूजर अपने दोस्तों व परिवार के लोगों के साथ चैट कर सकते हैं। इसके साथ ही चाहें तो पैसा भेजना व रिसीव इसके माध्यम से किया जा सकता है। कंपनी ने अब अपनी इंफोटेनमेंट सेवा को इसमें ही पेश किया है।

 

PunjabKesari

 

गेम्स सेक्शन

कंपनी द्वारा दिए गए गेम्स सेक्शन में यूजर्स को खास रूप से अलग-अलग कैटेगरी देखने को मिलेंगी। जिसमें यूजर एक्शन, एडवेंचर, स्पोर्ट्स और स्ट्रेटजी आदि के तहत गेम्स को चुन सकते हैं। 


Latest News