Rennsport Reunion VI: 5.9 करोड़ रुपए में हुई पेश Porsche 935, मिलेगी 691 BHP की पावर

  • Rennsport Reunion VI: 5.9 करोड़ रुपए में हुई पेश Porsche 935, मिलेगी 691 BHP की पावर
You Are HereGadgets
Wednesday, October 3, 2018-4:08 PM

अॉटो डेस्क- दुनियाभर में अपनी सुपरकारों को लेकर जानी जाती कंपनी पोर्श ने Rennsport Reunion मोटरस्पोर्ट इवेंट में अपनी सुपरकार Porsche 935 को पेश कर दिया है। यह कार लिमिटेड एडिशन के साथ आती है। लांच के दौरान कंपनी की तरफ से बताया गया है कि Porsche 935 के केवल 77 यूनिट्स ही बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। इस कार में जिस तकनीक का इस्तेमाल किया गया है वो 911 GT2 RS हाई परफॉर्मेंस स्पोर्ट्स कार पर निर्धारित है।

PunjabKesariकीमत

नई Porsche 935 को कंपनी ने 701,948 यानी लगभग करीब 5.9 करोड़ रुपए की कीमत में लांच किया है। कंपनी अपनी इस सुपरकार को जून 2019 से बिक्री के लिए उपलब्ध करेगी। 

PunjabKesari
691bhp की पावर

Porsche 935 में पावर के लिए 3.8 लीटर का 6 सिलेंडर ट्विन टर्बो इंजन दिया गया है जोकि 691 bhp की पावर पैदा करता है। इसके अलावा इसके गियरशिफ्ट के नॉब को वुड डिजाइन का लेमिनेशन दिया गया है। वहीं इसके व्हील कार्बन स्टीरिंग के हैं। वहीं कार की एरोडायनामिक्स को ध्यान में रखते हुए इसमें कई बड़े बदलाव किए गए हैं। इनमें कार की बड़ी शेप और फेयरिंग शामिल है।

PunjabKesariसुरक्षा का खासा ख्याल

रफ्तार के साथ - साथ इस कार में सुरक्षा का भी खासा ख्याल रखा गया है। कंपनी ने इसमें सिक्स प्वाइंट सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें पैसेंजर के लिए दूसरी सीट भी दी गई है, जो एक ऑप्शनल एक्ट्रा फीचर है। कार की बॉडी के ज्यादातर सेक्शन्स में बदलाव किए गए हैं। इसकी बॉडी में कार्बन फाइबर कम्पोजिट पार्ट्स (CFRP) का इस्तेमाल किया गया है।

PunjabKesari

 


Edited by:Jeevan

Latest News