PUBG Mobile गेम में होने जा रहा बड़ा बदलाव, 24 अगस्त को लाइव इवेंट के जरिए होगी बड़ी घोषणा

  • PUBG Mobile गेम में होने जा रहा बड़ा बदलाव, 24 अगस्त को लाइव इवेंट के जरिए होगी बड़ी घोषणा
You Are HereGadgets
Saturday, August 22, 2020-2:15 PM

गैजेट डैस्क: PUBG Mobile में बड़ा बदलाव होने जा रहा है। गेम के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल के जरिए "पबजी मोबाइल के लिए एक नए युग" को टीज़ किया गया है जिसकी घोषणा 24 अगस्त को की जाएगी। गेम के डेवलपर्स एक लाइवस्ट्रीम के जरिए शाम 7:00 बजे YouTube और Facebook पर बहुत बड़ी घोषणा करेंगे। हालांकि ट्वीट में यह उल्लेख नहीं है कि घोषणा किस बारे में होगी, यह माना जा रहा है कि गेम के स्टेबल वर्ज़न पर नया Erangel मैप पेश किया जा सकता है।

ऐसे खेली जाती है यह गेम

गेम की शुरूआत में पैराशूट के जरिए 100 प्लेयर्स को एक आईलैंड पर उतारा जाता है जहां प्लेयर्स को हथियार ढूंढकर दुश्मनों पर अटैक करना होता है। गेम के दौरान प्लेयर्स को अपने स्किल्स की मदद से सरवाइव करना होगा व अपने पार्टनर्स के साथ मिल कर लक्ष्य को प्राप्त करना होगा। आखिर में जो बच जाएगा वो विनर कहलाएगा।

गेम्स में दिख रहे भारतीय ब्रांड्स

भारतीय होने के नाते यह गर्व की बात है कि दुनिया की सबसे लोकप्रीय गेम में भारतीय ब्रांड को दिखाया गया है। यानी भारत में निर्माण होने वाले व्हीकल्स पर भी अब दुनिया नजरे गड़ाए हुए है। गेम में महिंद्रा के ट्रैक्टर को शामिल करना PUBG गेम के निर्माताओं के लिए सही निर्णय रहा जिससे भारत में गेम को काफी फायदा मिला।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Latest News

Popular News