Realme Smart Band होगा 5 मार्च को लॉन्च, स्मार्टवॉच के साथ कई नए डिवाइस को भी लाने की तैयारी

  • Realme Smart Band होगा 5 मार्च को लॉन्च, स्मार्टवॉच के साथ कई नए डिवाइस को भी लाने की तैयारी
You Are HereGadgets
Tuesday, February 25, 2020-12:54 PM

नई दिल्लीः रियलमी की ओर से हाल ही में Realme X50 Pro 5G लॉन्च किया गया है और लॉन्च इवेंट में कंपनी ने AIoT इकोसिस्टम में एंट्री से जुड़े प्लान भी शेयर किए हैं। कंपनी की ओर से जल्द ही चार स्मार्ट हब्स मार्केट में उतारे जाएंगे और इनमें एक स्मार्ट स्क्रीन, स्मार्ट वॉच, स्मार्ट स्पीकर और स्मार्ट इयरफोन्स शामिल हैं। अपने ट्वीट्स में कंपनी के इंडिया सीईओ माधव सेठ ने बताया है कि कंपनी के स्मार्ट बैंड को 5 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। उन्होंने एक टीजर भी पब्लिश किया है, जिसमें बाकी स्मार्ट डिवाइसेज के साथ स्मार्ट वॉच की झलक भी दिख रही है।

AIoT (आर्टिफिशल इंटेलिजेंस ऑफ थिंग्स) इकोसिस्टम की वियरेबल ऑफरिंग्स में रियलमी का प्लान जल्द ही स्मार्ट बैंड और स्मार्ट वॉच रिलीज करने का है। फिलहाल इन प्रॉडक्ट्स से जुड़े कोई डीटेल्स सामने नहीं आए हैं लेकिन माधव सेठ के ट्वीट से Realme Smart Band की लॉन्च डेट पता चली है। कंपनी के स्मार्ट बैंड को 5 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। इसमें कर्व्ड स्क्रीन दी गई है, जिसकी मदद से बैंड कलाई पर आसानी से फिट होगा। Realme Band का डिजाइन पिछले साल लॉन्च हुए Honor Band 5 से मिलता-जुलता हो सकता है।

स्मार्ट वॉच में सर्कुलर डायल
कंपनी की स्मार्ट वॉच से जुड़ा शॉर्ट विडियो माधव सेठ ने ट्विटर पर शेयर किया है और इसमें वॉच का डिजाइन सामने आया है। कंपनी की स्मार्टवॉच को सर्कुलर डायल और ब्लैक स्ट्रैप के साथ लॉन्च किया जाएगा। फिलहाल इसके साइज, डिजाइन और फीचर्स से जुड़ी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। स्मार्ट बैंड को कंपनी जहां 5 मार्च को लॉन्च करने वाली है, वहीं स्मार्ट वॉच की लॉन्च डेट से जुड़ी कोई जानकारी अब तक सामने नहीं आई है।

ऐप से कर सकेंगे कंट्रोल
Realme X50 Pro के लॉन्च इवेंट में रियलमी ने AIoT इकोसिस्टम से जुड़े अपने प्लान शेयर किए और बताया कि इसे Realme Link ऐप से कंट्रोल और मैनेज किया जा सकेगा। इसमें डिवाइसेज को तीन कैटिगरी में डिवाइड किया गया है, जिनके नाम पर्सनल, ट्रैवल और फैमिली हैं। पर्सनल सेक्शन में वियरेबल डिवाइसेज, ट्रैवल सेक्शन में सूटकेस, पावर बैंक और ट्रैवल चार्जर्स शामिल हैं। वहीं फैमिली सेक्शन में स्मार्ट स्क्रीन, स्मार्ट स्पीकर, स्मार्ट कैमरा, स्वीपिंग रोबॉट और बाकी डिवाइसेज शामिल हैं। शॉर्ट विडियो में स्मार्ट स्पीकर, इयरफोन्स और बाकी डिवाइसेज की झलक भी दिखी है।
 


Edited by:jyoti choudhary

Latest News