Redmi Y3 का टीजर आया सामने, 32 मेगापिक्सल का कैमरा और 4000mAh की होगी बैटरी

  • Redmi Y3 का टीजर आया सामने, 32 मेगापिक्सल का कैमरा और 4000mAh की होगी बैटरी
You Are HereLatest News
Saturday, April 20, 2019-5:42 PM

गैजेट डेस्कः शाओमी की सब-ब्रैंड रेडमी ने नए फोन का एलान किया है. फोन को 24 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा। फोन का नाम रेडमी Y3 है। फोन को लेकर पहले कई लीक सामने आ चुके हैं तो वहीं अब रेडमी इंडिया ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक टीजर वीडियो को जारी किया है, जहां ये कहा गया है कि फोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा और 4000mAh की बैटरी दी जाएगी।

फोन रेडमी Y2 का अगला वर्जन है। इससे पहले भी कंपनी एक तस्वीर जारी कर चुकी है जहां फोन का बैक डिजाइन दिख रहा है. लेकिन अब कंपनी की तरफ से इस बात की पुष्टि हो चुकी है कि फोन का फ्रंट कैमरा 32 मेगापिक्सल का होगा। लिस्टिंग के मुताबिक, फोन में जो 32 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा है, उससे यूजर्स हाईएस्ट रेजॉलूशन के साथ अल्ट्रा क्लियर सेल्फी ले पाएंगे।

फोन क्वॉलकम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर के साथ आएगा, जिससे यूजर्स को जबरदस्त गेमिंग एक्सपीरियंस मिलेगा, इसके अलावा फोन में बड़ी बैटरी दी जाएगी, जिसे एक बार चार्ज करके 2 दिन चलाया जा सकेगा। फोन में 5.99 इंच का फुल-स्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि रेडमी Y3 की स्क्रीन इससे बड़ी होगी। Redmi Y2 स्मार्टफोन क्वॉलकॉम स्नैड्रैगन 625 प्रोसेसर दिया गया है, रेडमी Y3 में 632 प्रोसेसर दिए जाने की बात कही जा रही है। Redmi Y2 में 4GB की रैम और 64GB का स्टोरेज है, जिसे माइक्रो SD कार्ड के जरिए 256GB तक बढ़ा सकते हैं। Redmi Y2 स्मार्टफोन के बैक में 12 और 5 मेगापिक्सल के कैमरे दिए गए हैं।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Isha