शुरू हुई सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 की रजिस्ट्रेशन, एेसे करे रजिस्टर

  • शुरू हुई सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 की रजिस्ट्रेशन, एेसे करे रजिस्टर
You Are HereGadgets
Saturday, September 2, 2017-2:07 PM

जालंधरः कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग के नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 का अगर अाप इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए बड़ी खबर है।रिपोर्ट के मुताबिक,  भारत में सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 दीवाली के समय लांच हो सकता है। वहीं सैमसंग की वेबसाइट पर फोन के लिए रजिस्ट्रेशन लिए जा रहे हैं। रजिस्ट्रेशन के लिए नाम, ई-मेल आईडी, मोबाइल नंबर और पिन कोड मांगे जा रहे हैं। हालांकि यह रजिस्ट्रेशन फोन में आपकी दिलचस्पी है कि नहीं, इसके लिए जा रहे हैं।

 

बता दें कि हाल ही में सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 को लांच किया गया है। इस फोन की टक्कर 12 सितंबर को आने वाले एप्पल आईफोन 8 से होगी। जहां तक गैलेक्सी नोट 8 के भारत में आने की बात है तो यह फोन सितंबर के आखिरी सप्ताह यानी दीवाली के आसपास आ सकता है, हालांकि सैमसंग ने आधिकारिक रूप से भारत में फोन के लॉन्चिंग को लेकर कोई बयान जारी नहीं किया है।

 

स्पेसिफिकेशनः

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6.3 इंच की क्वॉडएचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले है जो कि गैलेक्सी एस8 और गैलेक्सी एस8 प्लस की तरह इनफिनिटी डिस्प्ले है। रिपोर्ट्स की मानें तो सैमसंग भारत में गैलेक्सी नोट 8 को दो वेरियंट में लांच कर सकता है। पहला 64 जीबी स्टोरेज और दूसरा 128 जीबी स्टोरेज। फोन की प्री बुकिंग अमेजॉन इंडिया हो सकती है। फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर लगा है, हालांकि भारत में यह फोन में एक्सीनॉस प्रोसेसर के साथ लॉन्च होगा। फोन में 6 जीबी रैम है और यह 64 जीबी, 128 जीबी और 256 जीबी स्टोरेज के वेरियंट में आता है।

 

कैमराः 

कैमरे की बात करें तो फोन में ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है। फोन में आइरिस स्कैनर और फेस रिकॉग्निशन भी दिया गया है।डुअल रियर कैमरा सेटअप है, इनमें दोनों कैमरे 12 मेगापिक्सल के हैं। वहीं फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,300 एमएएच की बैटरी दी गई है।

 

कलर वेरियंटः 

फोन मिडनाइट ब्लैक, मैपल गोल्ड, ऑर्चिड ग्रे और डीप सी ब्लू कलर वेरियंट में उपलब्ध होगा। 

 

कीमतः

कीमत की बात करें तो फोन के बेस वेरियंट की कीमत 60,000 रुपए के करीब और 256 जीबी वेरियंट की कीमत 72,000 रुपए हो सकती है। इसके अलावा गैलेक्सी नोट में 7.1.1 नॉगट है और फोन वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

 
 

 


Latest News