रिलायंस का धमाका, 1 साल तक फ्री में देखें सभी चैनल्स

  • रिलायंस का धमाका, 1 साल तक फ्री में देखें सभी चैनल्स
You Are HereGadgets
Thursday, March 1, 2018-8:01 PM

जालंधर-रिलायंस डिजिटल टीवी (बिग टीवी) ने अपने यूजर्स के लिए शानदार ऑफर पेश किया है। जिसमें कंपनी यूजर्स को 1 साल तक सेट-टॉप बॉक्स के साथ-साथ सभी चैनल्स फ्री में मिलेगा। इस प्लान के अनुसार कंपनी के यूजर्स 500 फ्री-टू-एयर चैनल्स 5 साल तक फ्री में देख सकेंगे। इसके साथ-साथ यूजर्स 1 साल तक सभी पेड-चैनल्स भी फ्री में देख सकेंगे। इस प्लान का लाभ ग्राहक 1 मार्च से उठा सकते हैं और इसके लिए ग्राहक को रिलायंस डिजिटल टीवी के ऑफिशियल बेवसाइट पर जाकर डिजिटल सेट-टॉप बॉक्स की प्री-बुकिंग करानी होगी। 

 

कंपनी के निदेशक विजेन्दर सिंह ने इस नए प्लान की घोषणा करते हुए कहा कि- 'ये प्लान भारत में मनोरंजन के भविष्य को पारिभाषित करने जा रहा है।' उन्होंने आगे कहा कि- 'रिलायंस बिग टीवी मुफ्त में एक एचडी एचईवीसी HD HEVC सेट टॉप बॉक्स से मनोरंजन में डिजिटल क्रांति लाने के लिए तैयार है।'

 

PunjabKesari

 

अॉफर

प्री बुकिंग करने के लिए यूजर्स को मात्र 499 रुपए देने होंगे जो बाद में रिफंड हो जाएगा। इसके बाद यूजर्स को सेट-टॉप बॉक्स के आउटडोर यूनिट (डिश एवं वॉयर) के लिए 1500 रुपए अदा करने होंगे और साथ ही इंस्टालेशन के लिए 250 रुपए अलग से देने होंगे। आपको बता दें कि ग्राहकों को ये रकम भी रिफंड कर दी जाएगी।

 

रिफंड

कंपनी 1 साल के बाद यूजर्स के हर रिचार्ज पर अगले 2 साल तक पूरे 2000 रुपए रिफंड कर देगी। इस तरह से यूजर्स का जमा किया गया पूरा 2000 रुपया रिफंड कर दिया जाएगा और सेट-टॉप बॉक्स के साथ-साथ आउटडोर यूनिट एवं चैनल्स फ्री में मिल जाएगा।


Latest News