जियो का धमाका, Jio Prime मेंबरशिप अगले साल तक मुफ्त

  • जियो का धमाका, Jio Prime मेंबरशिप अगले साल तक मुफ्त
You Are HereLatest News
Saturday, March 31, 2018-11:05 AM

जालंधर- रिलायंस जियो ने अपने सभी प्राइम यूजर्स को बड़ा तोहफा देते हुए प्राइम सर्विस की वैलिडिटी को बढ़ा दी है और अब आप एक साल तक जियो के शानदार ऑफर्स का आनंद ले सकेंगे। वहीं जिन लोगों ने अभी तक प्राइम सर्विस नहीं ली है वे 31 मार्च 2018 तक अभी भी प्राइम सर्विस 99 रुपए में ले सकते हैं या फिर 1 अप्रैल से भी 99 रुपए देकर प्राइम सर्विस ली जा सकेगी। इसकी जानकारी कंपनी ने अपने एक बयान में दी है। यह ऑफर सीमित समय के लिए है। यह कब खत्म होगा इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। ऐसे में मौज़ूदा जियो प्राइम सब्सक्राइबर को इस मेंबरशिप को फिर से एक्टिव करना होगा, जो जियो एप्प के ज़रिए किया जा सकता है।

 

मुफ्त जियो प्राइम मेंबरशिप

मुफ्त सेवा मायजियो एप्प के ज़रिए हासिल की जा सकती है। सबसे पहले मायजियो एप्प में जाएं, फिर 12 महीने की कॉम्प्लिमेंट्री मेंबरशिप में अपनी रुचि दिखाएं। इसके बाद आपकी जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन जारी रहेगी। बता दें कि जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन के तहत, पहले की तरह यूज़र को सस्ते दाम में रीचार्ज पैक और जियो एप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलता रहेगा।

 

बता दें कि रिलायंस जियो प्राइम मेंबरशिप के तहत जियो यूजर्स को मुफ्त वॉयस कॉल्स, एसएमएस और जियो एप्स जिसमें जियो म्यूजिक, जियो टीवी आदि जैसों की सुविधा सस्ती दरों पर मिलती है। इसके अलावा नॉन जियो प्राइम यूजर्स के मुकाबले इंटरनेट डाटा भी अधिक मिलता है


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!