ब्रॉडबैंड कंपनियों को झटका : Jio ला रहा 1000 रुपए में 100Mbps की स्पीड

  • ब्रॉडबैंड कंपनियों को झटका : Jio ला रहा 1000 रुपए में 100Mbps की स्पीड
You Are HereGadgets
Thursday, May 31, 2018-6:41 PM

जालंधर- अपने किफायती प्लान्स से मार्केट में धमाकेदार एंट्री करने वाली कंपनी रिलायंस जियो साल के अंत तक बड़ा धमाका करने की तैयारी कर रही है। कंपनी इस साल के अंत तक अपनी ब्रॉडबैंड सेवाएं लांच कर सकती है। रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है की जियो की बंडल्ड ऑफरिंग में फ्री कॉल्स, ब्रॉडबैंड, जियो टीवी आदि सुविधाएं दी जाएंगी और ये सभी 1000 रुपए के अंदर मिलेगा। हालांकि कंपनी ने अभी तक इसके बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। अापको बता दें कि जियो देश के कुछ भाग में ब्रॉडबैंड सेवाओं की टेस्टिंग कर रहा है। टेस्टिंग के दौरान 4500 रुपए में 100Mbps की स्पीड दी जा रही है।

 

वहीं सूत्रों की मानें तो मुकेश अंबानी ने कस्टमर्स से वादा किया था कि उनका ब्रॉडबैंड प्लान मार्केट में मौजूद सभी प्लान से 20% तक सस्ते होंगे। जियो इस सर्विस की टेस्टिंग 2016 से कर रही है। अगर जियो ब्रॉडबैंड सेवाएं लेकर आता है तो टेलिकॉम क्षेत्र की ही तरह ब्रॉडबैंड के क्षेत्र में भी बड़ा बदलाव आने की उम्मीद है। वहीं अगर कस्टमर्स इस प्लान को लेते हैं तो वे फोन पर डाटा एक्सेस करने के साथ टीवी देखना, वीडियो कॉलिंग आदि कर सकेंगे।

 

अापको बता दें कि पहले भी इस बारे में कुछ रिपोर्ट्स आई थी जिनमें कहा गया था कि कंपनी होम ब्रॉडबैंड कनेक्शन के लिए 1TB डाटा देगी जो कि 100mbps की स्पीड देगा। जियो ने हाल ही में कहा था कि वो fiber-to-the-home (FTTH) और Internet of Things (IoT) सर्विसेस का टेस्ट कर रही है। बता दें कि जियो की ब्रॉडबैंड सर्विस की पूर्ण रूप से जानकारी तो इसके लांच के बाद ही सामने अाएगी। 


Latest News