जियो ने टीज किया Jio Juice का वीडियो, सिम लगाते ही चार्ज होगा स्मार्टफोन

  • जियो ने टीज किया Jio Juice का वीडियो, सिम लगाते ही चार्ज होगा स्मार्टफोन
You Are HereLatest News
Monday, April 2, 2018-3:32 PM

जालंधर- स्मार्टफोन चार्जिंग से परेशान लोगों के लिए जियो ने अपने यूजर्स के लिए JioJuice नामक एक नई सुविधा को पेश किया है। जियो ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर इसका एक वीडियो भी शेयर किया है। जिससे पता चलता है कि जियो एक ऐसा सिम कार्ड लाया है जिसे फोन में लगाते ही आप अपना फोन चार्ज कर सकेंगे। इसके लिए आपको अलग से कोई चार्जिंग प्वाइंट या फिर किसी चार्जर की जरूरत नहीं होगी। इस सिम की बदौलत यूजर्स को किसी पावर बैंक की भी जरूरत नहीं पड़ेगा। हालांकि इसे यूजर्स के लिए कब लांच किया जाएगा इसकी कोई जानकारी वीडियो में नहीं दी गई है।

 

जियो ने इस वीडियो में दिखाया है कि यूजर स्मार्टफोन में जैसे ही जियो सिम लगाता है, फोन अपने आप चार्ज होने लगता है।वीडियो में दावा किया गया है कि जियो जूस वायरलेस जियो नेटवर्क की मदद से ट्रांसमीटर और रिसीवर के बीच इलेक्ट्रोमैग्नेटिक फील्ड बनाती है। इससे इलेक्ट्रोमैग्नेटिक इंडक्शन के जरिए एनर्जी ट्रांसफर होती है और बैटरी चार्ज होने लगती है।

 

इसके अलावा वीडियो में कहा गया है कि जैसे इंसानों की पूंछ नहीं होती है, उसी तरह से मोबाइल की भी पूंछ नहीं होनी चाहिए। वहीं, कुछ यूजर्स ने इसे निश्चित तौर पर अप्रैल फूल बताया है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!