नए स्पोर्टी लुक के साथ भारत में लॉन्च हुई Renault Kiger MY22, शुरुआती कीमत 5.84 लाख रुपए

  • नए स्पोर्टी लुक के साथ भारत में लॉन्च हुई Renault Kiger MY22, शुरुआती कीमत 5.84 लाख रुपए
You Are HereGadgets
Wednesday, March 30, 2022-4:44 PM

ऑटो डेस्क. Renault Kiger (रेनो काइगर) ने अपने नए अपडेटेड वर्जन को भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने अपनी लोकप्रिय Kiger MY22 को कई टेक्नोलॉजी-आधारित फीचर्स के साथ लॉन्च किया है, जिसकी शुरुआती कीमत 5.84 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) है। ऑटोमेकर ने बताया कि 2022 मॉडल के लिए बुकिंग 31 मार्च से शुरू होगी। 

PunjabKesari

 

2022 Renault Kiger में क्रूज़ कंट्रोल और वायरलेस चार्जिंग जैसे फीचर्स शामिल किए गए हैं। इसके अलावा, कार में PM2.5 एडवांस्ड वायुमंडलीय फिल्टर दिया गया है, जो अब इस SUV के हर वैरिएंट में स्टैंडर्ड तौर पर उपलब्ध कराया जा रहा है।

PunjabKesari

 

Renault Kiger MY22, वैश्विक लॉन्च से पहले भारत में मुख्य रूप से लॉन्च होने वाली निर्माता की तीसरी कार है, जो मिस्ट्री ब्लैक रूफ ड्यूल-टोन कलर ऑप्शन के साथ मेटल मस्टर्ड में उपलब्ध है। एसयूवी की टर्बो रेंज में क्रोम इंसर्ट, फ्रंट स्किड प्लेट और टर्बो डोर डिकल्स के साथ एक नया टेलगेट है। इसके अलावा यह एसयूवी रेड व्हील कैप, स्पोर्टी 16-इंच के डायमंड-कट अलॉय व्हील्स से लैस की गई है। 

 

Kiger MY22  को दो इंजन विकल्पों में पेश किया जाता है- MT और EASY-R AMT ट्रांसमिशन में 1.0-लीटर एनर्जी इंजन और MT और X-TRONIC CVT ट्रांसमिशन में 1.0-लीटर टर्बो इंजन। कंपनी का दावा है कि यह 20.5 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है और इसे दक्षिण अफ्रीका, इंडोनेशिया और नेपाल जैसे बाजारों में निर्यात भी किया जाता है। 

 

2022 रेनो काइगर में ड्राइवर और फ्रंट पैसेंजर सेफ्टी के लिए चार एयरबैग (फ्रंट और साइड) हैं। इसमें ईबीडी के साथ एबीएस और रियर पार्किंग सेंसर जैसी कई सुरक्षा विशेषताएं भी हैं। इसके अलावा, KIGER में इम्पैक्ट सेंसिंग डोर अनलॉक, स्पीड सेंडिंग डोर लॉक, एडजस्टेबल हेडरेस्ट के साथ 60/40 स्प्लिट रियर रो सीट और चाइल्ड सीट के लिए ISOFIX एंकरेज भी हैं।

 


Edited by:suman prajapati

Latest News