Royal Enfield लाया नया बुलेट, पहली बार दी गई ABS तकनीक

  • Royal Enfield लाया नया बुलेट, पहली बार दी गई ABS तकनीक
You Are HereGadgets
Tuesday, August 28, 2018-4:20 PM

ऑटो डेस्क- दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी रॉयल एनफील्ड ने क्लासिक 350 बुलेट का नया ABS एडिशन लांच किया है। नई Royal Enfield Classic 350 Signals Edition को कंपनी के इंडियन आर्म्ड फोर्सेज से असोसिएशन को सेलिब्रेट करने के लिए लांच किया गया है। इस बाइक में ड्यूल-चैनल ABS (एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम) को शामिल किया गया है। यह रॉयल एनफील्ड की पहली ऐसी बाइक में जिसमें यह फीचर दिया गया है। इसके अलावा कंपनी ने बाइक में कई बदलाव किए हैं जिसमें हेडलैम्प, क्रैंककेस कवर, एग्जॉस्ट मफलर, हैंडलबार पर क्रोम दिखेगा। यह बाइक सिंगल सीट वर्जन में अवेलेबल है और सीट को डार्क ब्राउन शेड से तैयार किया गया है।

PunjabKesariकीमत

कंपनी की Classic 350 बुलेट के इस Signals Edition को पुणे में 1.62 लाख रुपए की एक्स शोरूम कीमत पर लांच किया गया है। इस मॉडल को कंपनी की वेबसाइट पर एक्सक्लूसिवली बेचा जाएगा और इसकी बुकिंग ओपन हो चुकी है। बता दें कि क्लासिक 350 बुलेट के स्टैंडर्ड मॉडल से इसकी तुलना करें तो यह लगभग 15,000 रुपए महंगा है। 

PunjabKesariइंजन 

क्लासिक 350 में 346 cc का सिंगल सिलिंडर, एयर कूल्ड इंजन दिया गया है। यह इंजन 5250 आरपीएम पर 19 बीचएपी का पावर और 28 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन को 5 स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है।

PunjabKesariसस्पेंशन

सस्पेंशन के लिए इसमें 35एमएम फ्रंट टेलिस्कोपिक फॉर्क्स और गैस चार्ज्ड twin शॉर्क अब्जॉर्बर्स हैं। इतना ही नहीं ये बाइक के लिए 40 से ज्यादा एक्सेसरीज के साथ उपलब्ध होगी और इन सब पर 2 साल की वारंटी मिलेगी।

PunjabKesariकलर अॉपशन 
यह बाइक दो रंगों में अवेलेबल होगी जिसमें Airborne Blue और Storm Rider Sand शामिल हैं। वहीं इसके फ्यूल टैंक पर यूनीक स्टेंसिल्ड नंबरिंग है। 


Edited by:Jeevan

Latest News